Kundali Bhagya 13 September 2021, Written Updates: सोनाक्षी ले जाएगी पीहू को, कारन और प्रीता का रिएक्शन

Kundali Bhagya 13 September 2021, Written Updates: सोनाक्षी ले जाएगी पीहू(Pihu) को, करन(Karan) और प्रीता(Preeta) का रिएक्शन, कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में सोनाक्षी ले जाएगी पीहू को जिसकी वजह से करण होगा सोनाक्षी पर काफी ज्यादा गुस्सा.

वहीं अब होग ऋषभ की रुद्रा हाउस में एंट्री और वहीं पर मनाया जा रहा होगा गणेश चतुर्थी तो सोनाक्षी अपनी बेटी को हासिल करने के लिए लेकर आ जाएगी पुलिस.

दरअसल सोनाक्षी अपनी बेटी पीहु को हासिल करने के लिए इस हद तक चली जाएगी की वह रुद्रा हाउस में पुलिस लेकर आ जाएगी और कहेगी कि मैं किसी भी हालत में अपनी बेटी को लेकर जाऊंगी तभी राखी मां सोनाक्षी को समझाएंगी की पीहु को रुद्रा हाउस में ही रहने दो उसे यहां सब कुछ मिलेगा और वह काफी ज्यादा खुश भी रहेगी.

Kundali Bhagya 13 September 2021 - Sarkariflix
Kundali Bhagya 13 September 2021 full episode 1060

लेकिन सोनाक्षी कहेगी मैं अपने बेटी को लिए बिना यहां से कहीं नहीं जाऊंगी मैं जब भी जाऊंगी तो अपने बेटी को लेकर ही जाऊंगी सोनाक्षी की यह बात सुनकर करण सोनाक्षी पर काफी ज्यादा गुस्सा हो जाएगा.

इस प्रकार सीरियल (Kundali Bhagya 13 September 2021, Written Updates) में आगे देखने को मिलेगा की,

और सोनाक्षी पर हाथ उठाते हुए कहेगा स्टाप यदि तुमने पीहू को यहां से ले जाने की बात की तो मुझसे बुरा कोई नहीं होगा क्योंकि पिहु केवल तुम्हारी बेटी नहीं है बल्कि मेरी भी बेटी है.

वही अब यहां पर सबसे बड़े राज का खुलासा होगा और करण सोनाक्षी को गुस्से में कहेगा कि तुम यहां से चली जाओ वरना मैं तुम्हारी वह हाल करूंगा कि तुम सोच भी नहीं सकती लेकिन मैं तुम्हारे साथ ऐसा करना नहीं चाहता हूं इसलिए यहां से चली जाओ.

वही यहां पर सोनाक्षी तो चली जाएगी लेकिन जाते-जाते यह कहेगी कि मैं अपनी बेटी को जरूर यहां से ले जाऊंगी. इस प्रकार सीरियल (Kundali Bhagya 13 September 2021, Written Updates) में आगे देखने को मिलेगा की,

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

वही इसके बाद घर में गणेश चतुर्थी मनाई जा रही होगी और अब होगी ऋषभ की वापसी इंगलैंड से जिसको देखकर प्रीता, राखी मा करण और घर के सभी लोग काफी ज्यादा खुश होंगे. इस प्रकार सीरियल (Kundali Bhagya 13 September 2021, Written Updates) में आगे देखने को मिलेगा की,

क्योंकि शर्लिन प्रीता और करन के बच्चे पीहू को उनसे अलग करने की पूरी कोशिश करेगी और वह सोनाक्षी से फोन करके वह सब कुछ बताएगी कि कैसे तुम पीहू को यहां से ले जा सकती हो.

वही शर्लिन सोनाक्षी को प्रीता और करन के खिलाफ काफी ज्यादा भड़काएगी भी जिसकी वजह से सोनाक्षी अपनी बेटी को वापस ले जाने के लिए वह अब एक नेगेटिव रोल में आएगी और अब यहां पर पीहू की दो दो मा देखने को मिलने वाली है और करन की दो दो पत्नी. इस प्रकार सीरियल (Kundali Bhagya 13 September 2021, Written Updates) में आगे देखने को मिलेगा की,

RELATED|

Click Here for more

क्योंकि अब यहां पीहू का यह मामला कोर्ट में दर्ज होने की वजह से सोनाक्षी एकीकरण की आधी को प्रॉपर्टी और अब रहेगी Luthra हाउस में और कोर्ट का यह फैसला है कि पीहू जिसके साथ रहना चाहेगी उसे उसके साथ भेज दिया जाएगा लेकिन अब यह देखना होगा कि पीहू करण और प्रीता के साथ ज्यादा खुश है या फिर सोनाक्षी के साथ.

वैसे इसके बारे में आप लोगों की क्या राय है पीहू किसके साथ रहना पसंद करेगी करण प्रीता के साथ या फिर सोनाक्षी के साथ हमें कमेंट करके जरूर बताएं?

Q – सोनाक्षी पीहू को क्यों ले जा रही है?

ANS: सोनाक्षी का कहना है लूथरा परिवार को की पीहू(Pihu) उसकी अपनी बेटी है, इसलिए वह उसे चाहती है.

Q- क्या पीहू की असली माँ सोनाक्षी है?

ANS: जी हाँ, पीहू(Pihu) की असली माँ सोनाक्षी है. शो मेकर के अनुसार.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here