Kumkum Bhagya Written Update Today Episode 1911: Pragya will tell Prachi her pain, emotional twist

Kumkum Bhagya Written Update Today Episode 1911: सीरियल कुमकुम भाग्य(Kumkum Bhagya) का आने वाला एपिसोड काफी ज्यादा धमाकेदार होने वाला है. क्योंकि इस एपिसोड में प्रज्ञा(Pragya) और उसकी बेटी प्राची(Prachi) की होने वाली है. मुलाकात वहीं दूसरी तरफ किंग(King) की भी होने वाली है वापसी।

दरअसल, जब प्रज्ञा का बिजनेस पार्टनर गौरव धापर के प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच आलिया तनु के साथ मिलकर किंग का नाम लेने कि वजह से प्रज्ञा(Pragya) की काफी ज्यादा इंसल्ट हो जाएगी।

वही जब यह बात किंग को पता चलेगी तब वह काफी लंबे समय बाद अमेरिका से वापस आएगा इंडिया प्रज्ञा(Pragya) की मदद करने के लिए. इस प्रकार सीरियल (Kumkum Bhagya Written Update Today Episode 1911) में आगे देखने को मिलेगा की,

Kumkum Bhagya Written Update Today - Sarkariflix
Kumkum Bhagya 17 August 2021 Full episode

RELATED| Kundali Bhagya Written Update Today Episode 1028: करण और प्रीता के बीच पनपेगी नफरत

जब काफी लंबे समय बाद प्रज्ञा(Pragya) की किंग(King) से मुलाकात होगी तो प्रज्ञा किंग को देखकर काफी ज्यादा शौक हो जाएगी। तभी किंग प्रज्ञा से बताएगा कि तुम्हारे प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच तुम्हें मेरे नाम से बदनाम किया जा रहा था और यह सब कुछ करने वाला कोई और नहीं बल्कि आलिया और तनु है.

जिसके बाद में किंग अपने पावर के वजह से प्रज्ञा के बदनामी का बदला तनु(Tanu), आलिया(Alia) और गौरव धापर से लेकर रहेगा। लेकिन अब आगे का आने वाला एपिसोड काफी ज्यादा शॉकिंग होने वाला है.

क्योंकि जब प्रज्ञा के कंपनी की और उसकी बदनामी की खबर हर एक न्यूज़ चैनल और न्यूज़ पेपर में फैल जाने की वजह से जब रनवीर न्यूज़पेपर पड़ेगा तो उसे पता चलेगा प्राची की मां प्रज्ञा के बारे में.

RELATED| Udaariyaan written update 17 August 2021: फ़तेह की काली करतूत का पर्दाफाश होगा तेजो के सामने

और वही दूसरी तरफ वही न्यूज़पेपर प्राची भी पड़ेगी तभी रणवीर और प्राची दोनों एक दूसरे को प्रज्ञा के बारे में बताने जा ही रहे होंगे की प्रज्ञा अभी जिंदा है, यह जानकर प्राची काफी ज्यादा खुश हो जाएगी।

वही दूसरे दिन रणवीर प्राची को अपने घर वालों से छुपाकर उसकी मां प्रज्ञा से मिलवाने के लिए उनकी कंपनी में ले जाएगा लेकिन वहां पर वॉचमैन बताएगा कि प्रज्ञा मैडम आज ऑफिस में नहीं है.

क्योंकि प्रज्ञा के इतनी इंसल्ट के बाद वह कुछ दिनों के लिए घर में ही रहेगी। तभी रणबीर वॉचमैन से कहेगा कि यदि ऑफिस में नहीं है तो कहां पर हैं तो वॉचमैन कहेगा कि इसके बारे में मुझे नहीं पता.

RELATED| Anupamaa Spoilers Today episodes 342: अनुपमा बचाएगी वनराज का धंधा

जिसके बाद में प्राची और रणवीर काफी दिनों से प्रज्ञा को ढूंढ रहे होंगे और उन्हें 1 दिन प्रज्ञा के घर का एड्रेस मिल जाएगा। इस प्रकार सीरियल (Kumkum Bhagya Written Update Today Episode 1911) में आगे देखने को मिलेगा की,

जिसके बाद वे दोनों प्रज्ञा के घर उससे मिलने के लिए जाएंगे। और जब प्राची प्रज्ञा के बड़े घर में इंटर करेगी तभी प्रज्ञा की मुंह बोली दादी उससे मिलेगी और वह उनसे पूछेगी कि मेरी मां प्रज्ञा कहां पर मिलेगी।

प्राची की यह बात सुनकर प्रज्ञा की मुंह बोली मां को काफी बड़ा झटका लगेगा। जिसके बाद में वह प्रज्ञा के पास जाएंगी और कहेंगी कि प्रज्ञा तुम्हारी बेटी तुमसे मिलने के लिए आई है.

RELATED| Kundali Bhagya Written Update Today Episode 1024: लूथरा परिवार का भरोसा तोड़ेगी शर्लिन

जिसके बाद में प्रज्ञा नीचे आएगी प्राची से मिलने के लिए, काफी दिनों के बाद दोनों मां बेटी एक दूसरे से मिलने के बाद रोने लगेंगे। इस प्रकार सीरियल (Kumkum Bhagya Written Update Today Episode 1911) में आगे देखने को मिलेगा की,

वहीं दूसरी तरफ किंग की भी वापसी होने वाली है वैसे आप लोगों को क्या लगता है क्या किंग की वापसी होनी चाहिए या नहीं हमें कमेंट करके जरूरत.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here