KumKum Bhagya Written Update Today Episode 1905: रणवीर को होगा अपनी गलतियों का एहसास

KumKum Bhagya Written Update Today Episode 1905: कुमकुम भाग्य(KumKum Bhagya) के अपकमिंग एपिसोड में हमें देखने को मिलेगा की अब यहां पर रणवीर(Ranveer) की मां को अपनी गलतियों का एहसास हो जाएगा.

वह प्राची(Prachi) से माफी भी मांगेगी, जिसकी वजह से रणवीर(Ranveer) की मां रिया(Rhea) को नहीं बल्कि प्राची(Prachi) को घर की जिम्मेदारी और चाभी दे देगी.

लेकिन यह तब होगा जब रणवीर की मां का गुस्सा शांत होगा. तब प्राची उनके पास जाएगी और कहेगी कि मैंने आपको कई बार बताने की कोशिश की थी, कि मैंने रणवीर के पापा को मेडिसिन की फर्स्ट डोज पहले ही दे दी थी.

KumKum Bhagya Written Update Today - Sarkariflix
KumKum Bhagya Written Update Today

प्राची(Prachi) की यह बात सुनकर रणवीर(Ranveer) की मां शौक हो जाएगी और उसको अपने गलतियों का एहसास हो जाएगा कि वह बेवजह प्राची पर गुस्सा के रही थी. इस प्रकार सीरियल (KumKum Bhagya Written Update Today Episode 1905) में आगे देखने को मिलेगा की

RELATED| KumKum Bhagya Written Update Today Episode 1903: गौरव फसायेगा प्रज्ञा को बहुत बुरी तरह से

और अब उन्हें अपनी गलतियों का एहसास हो जाता है जिसकी वजह से वह प्राची से माफी मांगती हैं और कहती है कि तुम्हारी वजह से आज रणवीर के पापा की तबीयत सही है. ‘गॉड ब्लेस यू बेटा’

इधर प्राची और रणवीर के मां की सभी बातें रिया(Rhrea) सुन लेती है और उसे गलतफहमी होने लगती है प्राची को लेकर कि प्राची ने पहले से ही मेडिसिन का डिस्क्रिप्शन बॉक्स चुरा ली, थी जिसकी वजह से वह पहले ही दवा की पहली डोज रणवीर के पापा को लगा दे दी.

RELATED|Kundali Bhagya Written Update Today Episode 1021: शर्लिन करेगी प्रीता को जलाकर मारने की कोशिश

वहीं दूसरी तरफ रणवीर की मां रिया पर काफी ज्यादा गुस्सा होती हैं. और कहती है कि तुमसे एक काम भी ठीक से नहीं होता है. इस प्रकार सीरियल (KumKum Bhagya Written Update Today Episode 1905) में आगे देखने को मिलेगा की,

तुम किसी काम की नहीं हो जिसकी वजह से रिया काफी ज्यादा रोती है. और उसे लगता है कि यह सब कुछ प्राची(Prachi) की वजह से हुआ है.

इसलिए रिया 2 साल पहले वाली रिया बनते हुए नजर आती है जोकि प्राची के अगेंस्ट होने वाली है. लेकिन यहां पर रणवीर की मां प्राची को चाबी तब देगी, जब एक बार फिर से रिया को कोई दूसरा काम सौंपेंगी.

RELATED| Kumkum Bhagya Written update Episode 1902: प्राची और अभी का होगा आमना सामना

लेकिन रिया(Rhea) उसे सही समय पर नहीं कर पाएगी. वहीं दूसरी तरफ प्राची उस काम को समय से पहले ही कर देगी जिसकी वजह से रणवीर की मां प्राची को घर की जिम्मेदारी और चाभी दे देती हैं. वैसे अब यहां पर क्या होने वाला है रिया का रिएक्शन आपको क्या लगता है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

RELATED| Udaariyaan written update: गिप्पी ने पेश किया तेजो के सामने फ़तेह और जस्सू की काली करतूत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here