KumKum Bhagya Written Update Today Episode 1903: गौरव फसायेगा प्रज्ञा को बहुत बुरी तरह से

KumKum Bhagya Written Update Today(8 August) Episode 1903: सीरियल कुमकुम भाग्य में हम लोग देखेंगे कि अब यहां आ गया है गौतम का भाई गौरव धापर प्रज्ञा से अपने भाई का बदला लेने के लिए और प्रज्ञा(Pragya) को फसाने के लिए और उसकी सभी प्रॉपर्टी लेने के लिए और अब चलेगा एक नई चाल.

और यहां पर अभी बचाएगा प्रज्ञा(Pragya) को और यहां पर रिया(Rhea) रनवीर के पापा को सही टाइम से दवाई ना देकर करके कर देगी सबसे बड़ी भूल जिसकी वजह से रणवीर की मां रिया पर बहुत ज्यादा गुस्सा होंगी और अब प्रज्ञा(Pragya) को मिल जाएगी घर की चाभी.

RELATED|Kundali Bhagya Written Update Today Episode 1021: शर्लिन करेगी प्रीता को जलाकर मारने की कोशिश

KumKum Bhagya Written Update - Sarkariflix
KumKum Bhagya Written Update 8 August 2021 full episode

जिसकी वजह से वह अपना हंड्रेड परसेंट देकर किचन संभाल रही होगी और रणवीर की मां रिया(Rhea) को केवल एक काम देगी कहेगी कि वह रणवीर के पापा को टाइम टाइम से दवा देती रहे.

लेकिन रिया(Rhea) एक काम भी ढंग से नहीं कर पाएगी और वह दवा देना भूल जाएगी और अपने कमरे में मेकअप कर रही होगी तभी रणवीर(Ranveer) की मां रणवीर के पापा के कमरे में जाएगी और देखेगी की उनका हालत बहुत ज्यादा खराब होगा|

RELATED| Kumkum Bhagya Written update Episode 1902: प्राची और अभी का होगा आमना सामना

जिसकी वजह से वह चिल्लाएगी रिया(Rhea) पर और इधर रिया रणवीर की मां की आवाज सुनकर घबरा जाएगी और तभी उसे याद आएगा कि पापा को दवा देनी थी. इस प्रकार सीरियल(KumKum Bhagya Written Update Today Episode 1903) में आगे देखने को मिलेगा की

वह दौड़ते हुए उनके कमरे में जाएगी और देखेगी कि वहां पर रणवीर की मां काफी ज्यादा गुस्से में होगी और वह रिया पर अपना गुस्सा उतारेगी. कहेगी कि मैंने सिर्फ तुम्हें एक काम दिया था लेकिन तुमसे एक काम भी ढंग से नहीं हो सकता है.

RELATED| Udaariyaan written update 6 August 2021: गिप्पी ने पेश किया तेजो के सामने फ़तेह और जस्सू की काली करतूत

अब यहां पर हम लोग देखेंगे कि रणवीर की मां और उसके दादी को अच्छे से एहसास हो गया है कि इस घर की जिम्मेदारी और किचन की चाभी के लायक केवल प्राची ही है.

इसकी वजह से वह दोनों यह जिम्मेदारी प्राची को सौंपते हुए नज़र आने वाली है. और अब यहां पर प्रज्ञा(Pragya) से अपने भाई का बदला लेने के लिए और किसी का नहीं बल्कि गौतम धापर का भाई गौरव धापर की एंट्री होगी.

गौरव धापर को अभी पहली नजर में ही पहचान लेगा की यह भी प्रज्ञा(Pragya) के प्रॉपर्टी को लूटने आया है जिसके बाद में गौतम धापर का भाई गौरव धापर किसी वजह से अभी पर हाथ उठाता है.

RELATED| Udaariyaan written update 5 August 2021: गिप्पी करेगा जैस्मिन का इस्तेमाल

लेकिन अभी उसका हाथ पकड़ लेता है और इसी तरह प्रज्ञा(Pragya) का साया बनकर उसकी रक्षा करता है. इस प्रकार सीरियल(KumKum Bhagya Written Update Today Episode 1903) में आगे देखने को मिलेगा की

और अब यहां पर आपको क्या लगता है घर की जिम्मेदारी और चाबी किसको मिलनी चाहिए रिया को या फिर प्राची को हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

RELATED| Barrister Babu 5 August 2021 Written update: बैजंती और अनिरुद्ध के बीच की गलतफहमी होगी दूर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here