Kumkum Bhagya 7 September 2021, Written Update: रिया रणवीर को हासिल करने के लिए करेगी गन्दी हरकत

Kumkum Bhagya 7 September 2021, Written Update: कुमकुम भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में हमें यह दिखाया जाएगा कि यहां पर रिया(Riya) रणवीर(Ranveer) को हासिल करने के लिए और उसे इंप्रेस करने के लिए चलेगी एक नई चाल.

तभी रणवीर और पल्लवी दोनों प्राची के पैरों से निकलते हुए खून को देख लेंगे जिसकी वजह से रणवीर प्राची(Prachi) के लिए होगा रिया पर गुस्सा और खुलेगा बहुत ही बड़े राज का खुलासा.

Kumkum Bhagya 7 September 2021, Written Update –

Kumkum Bhagya 7 September 2021- Sarkariflix
Kumkum Bhagya 7 September 2021 written updates

दरअसल यहां पर रिया रणवीर को इंप्रेस करने के लिए प्राची के साथ डांस करने के लिए बोल देगी और दोनों शाम को काफी अच्छा डांस भी कर रही होंगी. इस प्रकार सीरियल (Kumkum Bhagya 7 September 2021, Written Update) में आगे देखने को मिलेगा की,

RELATED| Kundali Bhagya 7 September 2021, Written Update: शर्लिन करेगी प्रीता के बच्चे हो चोट पहुंचाने की कोशिश

तभी रिया प्राची को रणबीर के सामने अच्छा ना दिखाने के लिए अपने आप को शो करने के लिए अपनी चूड़ियां तोड़कर प्राची के पैरों के नीचे डाल देगी और किसी को पता भी नहीं चलेगा.

तभी जब प्राची डांस कर रही होगी तो अचानक से उसके पैरों के नीचे चूड़ियां आ जाएगी जिसकी वजह से प्राची काफी ज्यादा शौक हो जाएगी लेकिन उसे लगेगा कि कृष्ण जी उसकी परीक्षा ले रहे हैं और वह पूरे जोश के साथ डांस करती रहेगी बिल्कुल भी नहीं रुकेगी.

तभी अचानक से रणवीर की नजर प्राची के पैरों के पास जाएगी तो वह प्राची के पैर से निकलते हुए खून देखकर घबरा जाएगा. डांस के बीच में ही प्राची को डांस करने से रोक देगा और सभी के सामने उसे अपने गोद में उठाकर बगल में बैठा देगा.

RELATED| Kundali Bhagya, Written Update: प्रीता और करण लेगें एक बच्चा गोद

तभी वह जोर से चिल्लाते हुए नौकर को मरहम लाने के लिए कहेगा और खुद प्राची के पैरों में मरहम लगाने लगेगा जिसको देखकर रिया पूरी जलती भुनती हुई नजर आती है. इस प्रकार सीरियल (Kumkum Bhagya 7 September 2021, Written Update) में आगे देखने को मिलेगा की,

तभी पल्लवी की नजर प्राची जहां डांस कर रही थी वहां पड़ती है तो उसे चूड़ियां दिखती है. जिसको देखकर वह समझ जाती है कि यह चूड़ियां किसी और की नहीं बल्कि रिया की है.

और वह रिया पर काफी ज्यादा गुस्सा होती हैं वहीं रणवीर को जब पता चल जाता है कि प्राची की यह हालत रिया की वजह से हुई है तो वह रिया पर काफी ज्यादा गुस्सा करता है.

RELATED| Kumkum Bhagya, Written Update: अभी देगा प्रज्ञा को धोखा

और कहता है कि तुम्हें समझ में नहीं आता है जब तुम्हारी चूड़ियां टूट रही थी तो तुम्हें निकाल देना चाहिए तुम्हारी वजह से प्राची कि आज यह हालत हुई है रणबीर की मुंह से यह बात सुनकर रिया एकदम शौक हो जाती है.

और रोते हुए अपने कमरे में चली जाती है. और कमरे में जाकर खुद से यह बात करती है कि प्राची तुमने तो रणबीर को पूरा अपने बस में कर लिया है.इस प्रकार सीरियल (Kumkum Bhagya 7 September 2021, Written Update) में आगे देखने को मिलेगा की,

लेकिन आगे देखना मैं कैसे रणवीर को हासिल करती हूं और आज का बदला मैं कैसे लेती हूं. लेकिन वहीं दूसरी तरफ प्राची को बेवजह रिया पर तरस आयेगी.

RELATED| Sasural Simar Ka 2 written update, episode 115: सिमर करेगी 15 दिनों सबका दिल जीतने का, आरव देगा उसका साथ

क्योंकि रणवीर और पल्लवी ने रिया पर काफी ज्यादा गुस्सा हुए इसलिए प्राची रिया के पास जाएगी और बड़ी बहन होने के नाते वह उसे काफी ज्यादा समझाने की कोशिश करेगी लेकिन यह उसकी सबसे बड़ी गलती होगी.

लेकिन रिया जो प्राची के साथ गलत कर रही है तो प्राची को रिया के साथ भी गलत करना चाहिए या नहीं और क्या रिया की सच्चाई पल्लवी और रणवीर के सामने आनी चाहिए या नहीं इसके बारे में आप लोगों की क्या राय है हमें कमेंट करके जरूर बताएं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here