Kumkum Bhagya 3 September 2021, Written Update: अभी करेगा प्रज्ञा के साथ कॉन्ट्रैक्ट पेपर पर Sign

Kumkum Bhagya 3 September 2021, Written Update: कुमकुम भाग्य के आगे का आने वाला एपिसोड काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होने वाला है, क्योंकि इस एपिसोड में हमें देखने को मिलेगा की प्रज्ञा(Pragya) कर लेगी अभी(Abhi) से शादी और अभी कर देगा कॉन्ट्रैक्ट पेपर पर साइन।

इसके बदले कज्ञा तनु(Tanu) को 6 करोड़ रुपए दे देगी वहीं दूसरी तरफ रिया(Rhea) प्राची(Prachi) को नीचा दिखाने के लिए गिरा देगी पल्लवी को जिसकी वजह से पल्लवी दे देगी चाबी रिया को.

Kumkum Bhagya 3 September 2021 – 

Kumkum Bhagya 3 September 2021 - Sarkariflix
Kumkum Bhagya 3 September 2021

दरअसल, पल्लवी जन्माष्टमी की सारी तैयारियों के लिए सौंप देगी प्राची को और अब इसी का फायदा रिया उठाएगी। इस प्रकार सीरियल (Kumkum Bhagya 3 September 2021, Written Update) में आगे देखने को मिलेगा की,

RELATED| Kumkum Bhagya Today full Episode, Written Update: तनु फिर अभी को प्रज्ञा के खिलाफ भड़कायेगी

दरअसल, रिया प्राची को पल्लवी के सामने नीचा दिखाने के लिए एक नई चाल चलती हुई नजर आएगी जिसमें रिया सीढ़ियों के नीचे चुपके से आयल गिरा देगी ताकि सभी को लगे कि यह आयल प्राची ने गिराया है.

जिसकी वजह से जब पल्लवी सीढ़ियों से आ रही होगी तभी नीचे उसका पैर आयल पर पड़ जाएगा और वह दादी के सामने ही गिर जाएगी

यह देखकर रणवीर दौड़ कर आएगा पल्लवी की मदद करने के लिए तभी प्राची भी पल्लवी को गिरते देख शौक हो जाएगी। इस प्रकार सीरियल (Kumkum Bhagya 3 September 2021, Written Update) में आगे देखने को मिलेगा की,

RELATED| Kumkum Bhagya Written Update Today Episode 1911: Pragya will tell Prachi her pain, emotional twist

वह भी पल्लवी की हेल्प करने के लिए आएगी लेकिन पल्लवी आयल की वजह से गिरी इसलिए प्राची पर काफी ज्यादा गुस्सा होती है और कहेगी तुम्हारी मदद की कोई जरूरत नहीं है तुम्हें समझ में नहीं आता यहां आयल कैसे गिरा?

पल्लवी जब प्राची को डांट रही होगी तभी रिया मन ही मन बहुत ज्यादा खुश होगी तभी रिया पल्लवी की साइड लेते हुए प्राची से कहेगी कि सारा काम सारी जिम्मेदारी तुम ही संभाल रही हो तो सिंपल है आयल तुमसे ही गिरा होगा और गिराई हो तो कह दो कि मुझसे ही गिरा है.

RELATED| Ziddi Dil Maane Na Season 1, Trailer Video: Sony SAB may launch a new show

इसमें छुपाने वाली क्या बात है रिया के मुंह से यह बात सुनकर प्राची कुछ नहीं बोल पाएगी और वह काफी ज्यादा रोते हुए सभी को समझाने की पूरी कोशिश करेगी कि ऑयल उसने नहीं गिराया है लेकिन उसकी बातों पर कोई भी विश्वास नहीं करेगा शिवा रनवीर के दरअसल रनबीर प्राची का साथ देता हुआ नजर आएगा।

वही आगे के आने वाले एपिसोड में हमें काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है. इस प्रकार सीरियल कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) में आगे देखने को मिलेगा की,

दरअसल अभी प्रज्ञा से बदला लेने के लिए तनु के बहकावे में आकर प्रज्ञा से शादी कर लेगा इसके बदले प्रज्ञा की मां सुष्मा तनु को 6 करोड़ों रुपए दे देगी जिसको देखकर अभी तनु से कहेगा तो यह है मेरी कीमत तभी तनु कहेगी यह तुम्हारी कीमत नहीं 6 महीने का किराया है.

RELATED| Udaariyaan written update 1 september, episode 148: फ़तेह और जैस्मिन का काला चिठ्ठा, लगेगा तेजो के हाथ

जिसको सुनकर आभी काफी ज्यादा शौक हो जाएगा वही अभी और प्रज्ञा की शादी हो जाने के बाद तनु प्रज्ञा को नीचा दिखाने के लिए अभी को एक नई चाल बताएगी लेकिन अभी प्रज्ञा को नीचा नहीं गिरा पाएगा क्योंकि वह उससे प्यार करता है.

इस प्रकार सीरियल (Kumkum Bhagya 3 September 2021, Written Update) में आगे देखने को मिलेगा की, वहीं दूसरी तरफ रिया प्राची को नीचा गिरा कर अपने प्लान में कामयाब हो जाएगी.

लेकिन अब यह देखना होगा कि क्या घर की चाबी रिया को मिल पाएगी या नहीं इसके बारे में आपकी क्या राय है हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

RELATED| Barrister Babu Written update 31 August 2021, Full Episode 356: अनिरुद्ध और Bondita की शादी मंडप में नया तमाशा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here