Kumkum Bhagya 13 September 2021, Written update: रिया रणवीर को करेगी प्राची के खिलाफ

Kumkum Bhagya 13 September 2021, Written update:रिया रणवीर को करेगी प्राची के खिलाफ, कुमकुम भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में हमें यह देखने को मिलेगा की रिया रणवीर को करेगी प्राची के खिलाफ और कभी भी रणवीर को फोन करने का ढूड़ लेगी बहाना तो वहीं दूसरी तरफ पल्लवी निकालेगी प्राची को घर से बाहर.

Kumkum Bhagya 13 September 2021 –

दरअसल जब रणवीर और प्राची दोनों कमरे में एक साथ होंगे तभी रिया कोई बहाना ढूंढ कर वहां आ जाएगी और कहेगी मुझे प्राची से कुछ काम था मैं उसे फोन कर रही थी लेकिन उसका फोन नहीं लग रहा था मुझे नहीं पता था कि तुम दोनों एक साथ हो पता होता तो मैं यहां नहीं आती तभी रणवीर कहेगा अरे नहीं कोई बात नहीं है.

Kumkum Bhagya 13 September 2021 - Sarkariflix
Kumkum Bhagya 13 September 2021

तभी प्राची रिया से कहेगी कि तुम्हें रणवीर पर फोन कर लेना चाहिए प्राची के मुंह से यह बात सुनकर रिया मन ही मन खुश होगी.

रणवीर को देखने लगेगी वही रिया का रणवीर को देखना प्राची को कुछ गलत लगेगा लेकिन वह इग्नोर कर देगी और रणवीर यह भी कह देगा कि तुम कभी भी प्राची के लिए मुझे फोन कर सकती हो यहां तक कि आधी रात को भी.

वही रिया तो यही चाहती थी उसे रणवीर को फोन करने का एक बहाना भी मिल गया जिसकी वजह से अब वह रणवीर और प्राची दोनों को अलग करने की कई चाले चलती हुई नजर आएगी. इस प्रकार सीरियल (Kumkum Bhagya 13 September 2021, Written update) में आगे देखने को मिलेगा की,

तो वहीं दूसरी तरफ रनवीर के पापा और पल्लवी दोनों को मिसअंडरस्टैंडिंग हो जाएगी प्राची को लेकर और उन्हें लगेगा कि प्राची उनके परिवार वालों से बदला ले रही है जिसकी वजह से वह प्राची को घर से बाहर निकालने का सोचेंगे

इसलिए वह प्राची को घर से बाहर निकालने का प्लान करेंगे यदि उन्होंने प्राची को बिना किसी वजह का निकाला तो रणबीर भी उसके साथ घर से बाहर चला जाएगा इसलिए वह प्राची के छोटी गलती को बड़ी गलती बनाकर रणबीर को भड़काने की कोशिश करेंगे.

RELATED|

Click Here For more

ताकि जब वे लोग प्राची को घर से बाहर निकाले तो रणवीर भी घर से बाहर ना जाए और उसे भी ऐसा लगे कि प्राची सच में हम लोगों के परिवार से बदला ले रही है क्योंकि रणवीर की मां पल्लवी रणवीर का इतना ज्यादा कान भरेगी और कहेगी कि जब तुम और प्राची दोनों साथ रहते थे तो प्राची ऐसी गलतियां करती थी तो रणबीर कहेगा नहीं.

वही अब रणबीर को भी लगेगा कि प्राची जानबूझकर यह सब कुछ कर रही है ताकि वह बदला ले सके. इस प्रकार सीरियल (Kumkum Bhagya 13 September 2021, Written update) में आगे देखने को मिलेगा की,

यदि रणबीर एक बार प्राची के खिलाफ हो गया तो रणवीर के पापा पल्लवी और रिया मिलकर प्राची को 1 मिनट में घर से बाहर निकाल देंगे वही रणवीर को अफसोस भी नहीं होगा क्योंकि उसे लगेगा की प्राची सच में उसके परिवार को धोखा दे रही है.

लेकिन आप लोग रिया और रणबीर को एक साथ देखना चाहते हैं या फिर रणबीर और प्राची को इसके बारे में आप लोगों की क्या राय है हमें कमेंट करके जरूर बताएं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here