Bawara Dil Written Update 6 July 2021 full Episode 94: शिवा चढ़ेगा अपने प्यार की बलि अक्काबाई को

Bawara Dil Written Update 6 July 2021 full Episode 94: सीरियल बावरा दिल का के आगे का आने वाला एपिसोड काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होने वाला है क्योंकि यहां पर एक्का बाई और सिद्धि के बीच होने वाली है बहुत बड़ी लड़ाई.

जहां एक तरफ एक्का बाई सिद्धि को सभी के सामने झूठा साबित करने वाली है और सिद्धि से लेने वाली है सबसे बड़ा बदला तो वहीं दूसरी तरफ सिद्धि भी अक्काबाई की सच्चाई शिवा के सामने लाने वाली है और शिवा के आंखों पर से अक्काबाई के नाम की झूठी पट्टी भी हटाने वाली है.

Bawara Dil Written Update 6 July 2021 full Episode 94 - SARKARIFLIX
Bawara Dil Written Update 6, Episode 94 शिवा चढ़ेगा अपने प्यार की बलि अक्काबाई को

इस प्रकार बावरा दिल ( Bawara Dil Written Update 6 July 2021 full Episode 94 ) सीरियल के आगे के एपिसोड में हम देखेगें की, अक्का बाई को अपने बेटे सरकार की यह हालत देखकर उनको सिद्धि पर काफी ज्यादा गुस्सा आता है.

और वह सरकार और शिवा दोनों को लेकर सिद्धि के पास आती है और सभी के सामने सिद्धि को झूठा साबित कर देती है। RELATED| Bawara Dil Written Update full Episode 92: Shiva मंगल के सामने Siddhi के लिए करेगा चौकाने वाला ऐलान

और कहती है कि कम से कम एक बार सिद्धि (Siddhi) देख तो लेती की सरकार सोनल की बेइज्जती नहीं बल्कि मदद कर रहा था अक्काबाई की यह बात सुनकर सिद्धि शौक हो जाती है लेकिन सिद्धि को तो पता है कि अक्का बाई झूठ बोल रही है ।

लेकिन जब मंगल भी अक्काबाई का की तरफ हो जाती है और वह सिद्धि पर काफी ज्यादा गुस्सा करने लगती है जिसकी वजह से सिद्धि चुप हो जाती है लेकिन शिवा को भी लगता है कि सिद्धि झूठ नहीं बोल रही है। RELATED| Bawara Dil Written Update, episode 91: सिद्धि की यह गलतफैमी जो बर्बाद कर देगी शिवा के साथ उसके रिश्ते को

लेकिन यहां पर अक्का बाई के बोलने की वजह से शिवा कुछ भी नहीं बोलता है और वह चुप रहता है. यहां पर हम लोग देखेंगे कि अक्का बाई भी चुप नहीं बैठती है. वह अपने बेटे सरकार का बदला लेने की बात करती है वह शिवा ( Shiva) से कहती है कि मैं न्याय चाहती हूं. इस प्रकार बावरा दिल ( Bawara Dil Written Update 6 July 2021 full Episode 94 ) सीरियल के आगे के एपिसोड में हम देखेगें की,

अक्का बाई कहती है की मैं यह चाहती हूं कि तुम भी अपनी पत्नी को वैसे ही थप्पड़ मारो जैसे उसने सरकार को मारा था. अक्काबाई (Akaabai) की यह बात सुनकर शिवा काफी ज्यादा परेशान और शौक हो जाता है

लेकिन अब आगे देखना काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होगा कि क्या शिवा हर बार की तरह अक्का बाई की बात मानता है या फिर अक्का बाई के खिलाफ जाकर देगा सिद्धि का साथ ।

और क्या शिवा यहां पर सिद्धि पर हॉट उठाने वाला है या नहीं क्या लगता है आप लोगों को कमेंट करके जरूर बताएं और इस प्रकार सीरियल Bawara Dil serial से सम्बंधित लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए हमें Google News पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here