Bawara Dil Written Update 30 June 2021, episode 90: क्या सिद्धि बचा पायेगी अपने प्यार को, शिवा करेगा दूसरी शादी

Bawara Dil Written Update 30 June 2021, episode 90: सीरियल बावरा दिल का के आगे के आने वाले एपिसोड में हमें बहुत बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा कि मंगल सिद्धि के सामने शिवा की दूसरी शादी करवाने की बात करती है.

दरअसल शो में आप लोग देखेंगे कि मंगल सिद्धि की मूर्ति चुरा लेती है और चुपके से ले जाकर अपने बाउ जी को दे देती और कहती है की इसे मंदिर में रख दीजिए ताकि सिद्धि को पता ना चले।

वही जब सिद्धि को पता चलता है कि उसकी मूर्ति खो गई है तो वह काफी ज्यादा परेशान होती है इसी का फायदा मंगल उठाती है और मंगल सिद्धि को काफी ज्यादा सुनाती है और उसे यह भी बोलती है कि उसे शिवा के पापा के दिए हुए तोहफे की कोई कदर ही नहीं है.

तभी अचानक से सिद्धि को याद आता है कि उसने अपनी मूर्ति के साथ आखरी बार शिवा को देखा था और उसे शक होने लगता है कि शिवा ने ही उसकी मूर्ति गायब की है और वह शिवा को फोन लगाती है और उस पर गुस्सा करती है और कहती है कि वह उसकी मूर्ति दे दे सिद्दीकी बात सुनकर शिवा फोन काट देता है।

वहीं इसी के बाद मंगल शिवा के दूसरी शादी के लिए रिश्तेदारों को घर पर बुलाती है और सिद्धि को नौकर कहकर रिश्तेदारों से इंट्रोड्यूस करवाती है जिससे सिद्धि को काफी ज्यादा बुरा लगता है.

Bawara Dil Written Update 30 June 2021, episode 90: sarkariflix
Bawara Dil Written Update 30 June 2021, episode 90

और सिद्धि भी अपने आप को कामवाली कह कर वहां से चली जाती है और बहुत ज्यादा दुखी होती है तभी मंगल सिद्धि के पास जाती है और उससे कहती है कि तुम मेहमानों की बातों को दिल पर मत लेना क्योंकि 6 महीने बाद तो तुम भी यहां से चली जाओगी। इस प्रकार सीरियल बावरा दिल (Bawara Dil Written Update 30 June 2021, episode 90) के आके के एपिसोड में हम देखेगें, कि

तभी सिद्दी कहती है कि मुझे इस शादी से कोई एतराज नहीं है. यदि शिवा इस शादी से खुश है तो मैं भी खुश हूं. यह कहकर सिद्धि को काफी ज्यादा बुरा लगता है. लेकिन मंगल तो बहुत ज्यादा खुश होती है.

और अब आगे के आने वाले एपिसोड में यह देखना काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होगा कि जब शिवा को अपनी दूसरी शादी के बारे में पता चलेगा तो उसका क्या रिएक्शन होगा शिवा का। क्या शिवा अपने मां का साथ देगा या फिर कर देगा अपने शादी से इनकार क्या लगता है आप लोगों को कमेंट करके जरूर बताएं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here