Bawara Dil Written Update 28 June, episode 88: अक्काबाई देगी सिद्धि को टास्क, मंगल की हालत खराब

Bawara Dil Written Update 28 June, episode 88: सीरियल बावरा दिल के आगे के आने वाले एपिसोड में हमें देखने को मिलेगा अक्काबाई सिद्धि को देखकर के बहुत ही ज्यादा खुश होती है. क्योंकि शिवा सिद्धि को लेकर के वट सावित्री की पूजा में अक्काबाई के साथ शामिल होने वाला है.

वही हमें आगे देखने को मिलेगा की सिद्धि की हालत काफी ज्यादा खराब हो जाती है. क्योंकि उसे चक्कर आ रहा होता है. दरअसल, इसके पीछे असली वजह मंगल होती है. उसकी बात मानकर सिद्धि अपने जाब पर बिना खाए पिए ही रहती है. जिसकी वजह से उसे चक्कर आ रहे होते हैं.

वही सिद्धि अक्काबाई का कर्ज उतारने के लिए उसके पास जाने के लिए तैयार हो जाती है. सिद्धि को बट सावित्री की पूजा के दौरान चक्कर आने लगता हैं. और वह गिरने ही वाली होती है कि शिवा आकर उसे गिरने से बचा लेता है और उसे अपनी गोद में उठाकर उसकी पूजा और फेरे दोनों को पूरा करवाता है. यह देख कर के सिद्दी की आई बहुत ज्यादा खुश होती है.



वहीँ जब सिद्धि को होश आता है तो शिवा को अपने पास खड़ा देखकर उसे बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है. और वह जाकर अपने आई के गले लग जाती हैं.

RELATED| Bawara Dil Written Update 25 June, episode 87: शिवा करेगा सिद्धि को खुस करने के रोमांटिक मोमेंट

वही सभी लोग घर चले जाते हैं. किंतु इधर मंगल की पोल खुलने वाली होती है. सभी लोगों को यह पता चलने ही वाला होता है की आखिर सिद्धि बिना खाए पिए क्यों गई थी.



तभी मंगल सिद्धि के बाबा को अपने बातों में उलझा लेती है. इस प्रकार आगे के एपिसोड में यह देखना और भी मजेदार होगा की क्या शिवा के बाबा को यह पता चल जायेगा की सिद्धि बिना खाये पीए किसकी वजह से गई थी.

आपको क्या लगता है हमें कमेंट करके अपनी राय जरूर दें. इस प्रकार सीरियल Bawara Dil ( Written Update 28 June, episode 88 ) का आने वाला एपिसोड और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग होने वाला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here