Bawara Dil Written Update 25 June, episode 87: शिवा करेगा सिद्धि को खुस करने के रोमांटिक मोमेंट

Bawara Dil Written Update 25 June, episode 87: सीरियल बावरा दिल आगे के एपिसोड में हम देखेंगे कि सिद्दी की मुसीबतें और ज्यादा बढ़ने वाली हैं. मंगल सिद्धि को परेशान करने के लिए एक नया तरीका ढूंढने वाली है.

क्योंकि शिवा के पिताजी घर से बाहर चले गए हैं. इसका फायदा उठाकर मंगल सिद्धि को परेशान करने का कोई भी मौका नहीं जाने दे सकती है.

इधर शिवा के बाबा सिद्धि को फोन करके जाब करने के लिए बोलते हैं. यह सुनकर सिद्धि बहुत ज्यादा खुश होती है वह नई जॉब करने के लिए तैयार हो जाती है।

RELATED| Bawara Dil Written Update 23 June, episode 86: अक्काबाई सिखाएगी सिद्धि को सबक

वहीं मंगल सिद्धि को डराने के लिए यह बोलती है कि यह जॉब उसे बिना खाए पिए 108 बार करनी होगी। यह सुनकर के सिद्धि हैरान हो जाती है।

फिर बाद में हुआ जॉब करने के लिए मान जाती है। इधर सोनल शिवा पर काफी ज्यादा गुस्सा करती है वह शिवा को समझाने की कोशिश करती है। सोनल शिवा को बताती है कि उसने सिद्धि के साथ बहुत गलत किया है।

वहीं शिवा सिद्धि को कन्वेंस करने की कोशिश करता है। क्योंकि शिवा ने अक्काबाई को यह कर दिया है कि वह कैसे भी करके सिद्धि को लेकरके आएगा।

क्योंकि अक्कबाई चाहती है कि सावित्री बट के पूजा के लिए सिद्धि भी उसके साथ शामिल हो। किंतु सिद्धि शिवा का कोई भी बात माने को बिल्कुल भी तैयार नहीं होती है।

शिवा काफी ज्यादा परेशान होता है उसे समझ में नहीं आता है कि वह सिद्धि को लेकर कैसे जाएगा अक्काबाइ के पास । वहीं अक्काबाई ने सिद्धि के साथ पोस्टर भी सभी जगह पर लगा दिया हैं। यह सोच सोच करके शिवा भी काफी ज्यादा परेशान हो रहा है।

RELATED| Bawara Dil Written Update 22 June, episode 85: Shiva बढ़ा देगा Siddhi का गुस्सा और भी ज्यादा

इधर मंगल की बात मानकरके सिद्धि जॉब करना शुरू कर देती है। उसकी हालत काफी ज्यादा खराब हो जाती है क्योंकि वह बिना कुछ खाए पिए होती है।

वही हमें सीरियल बावरा दिल के आगे के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि मंगल सिद्धि को बताती है कि उसके बाबा को पुलिस पकड़ कर ले गई है। यह सुनकर के सिद्धि बहुत ज्यादा परेशान होती है।

वही आगे का एपिसोड होगा और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग। अब क्या शिवा सिद्धि के बाबा को जेल से छुड़ा पाएगा। और क्या शिवा सिद्धि को अक्काबाई के पास ले जाने के लिए कन्वेंस कर पाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here