Bawara Dil Written Update 23 June, episode 86: अक्काबाई सिखाएगी सिद्धि को सबक

Bawara Dil Written Update 23 June, episode 86: बावरा दिल का के आगे का आने वाला एपिसोड काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होने वाला है दरअसल मंगल बहुत ज्यादा खुश होती है सिद्धि के घर छोड़कर जाने की खबर से.

मंगल सिद्धि के पास जाती है और सिद्धि से कहती है कि तुम अभी तक अपने आई बाबा को नाश्ता लेकर हॉस्पिटल नहीं गई और जब हॉस्पिटल जाना तो उधर से ही अपने घर चले जाना वापस यहां मत आना ।

जिसके बाद सिद्धि मंगल की यह बात सुनकर उससे कहती है कि अभी वह काफी ज्यादा मजबूर है अभी वह अपने आई बाबा को यह खुशखबरी नहीं दे, सकती है. क्योंकि उसके बाबा की तबीयत बहुत खराब है वह अपने बाबा को और भी ज्यादा टेंशन नहीं देना चाहती है ।

RELATED| Bawara Dil Written Update 22 June, episode 85: Shiva बढ़ा देगा Siddhi का गुस्सा और भी ज्यादा

जिसके बाद मंगल सिद्धि की यह बात सुनकर गुस्सा हो जाती है और उसकी सारी खुशी गुस्से में बदल जाती है। वहीं इसके बात जब सिद्धि हॉस्पिटल पहुंचती है तो उसको अपने आई से पता चलता है कि शिवा ने उसके आई बाबा की बहुत देखभाल की है।

जिसके बाद सिद्धि शिवा पर बहुत ज्यादा गुस्सा होती है और उसे लगता है कि सिवा यह सब कुछ दिखावा कर रहा है ।वही जब सिद्धि शिवा को अपने आई बाबा का देखभाल करते हुए देखती है तो उसे शिवा पर और भी ज्यादा गुस्सा आता है और वह उससे बहुत ज्यादा झगड़ा करती है ।




और उससे यह कह देती है कि वह अपना दिखावा जाकर अपने एक्का बाई के सामने करें मेरे आई बाबा के नहीं वरना कल वह गली गली में पोस्टर लगवा देगा कि उसने किसी गरीब की मदद की है।

RELATED| Bawara Dil Written Update episode 84: Siddhi will divorce Shiva

तभी शिवा सिद्धि की बातों का जवाब देता है और कहता है कि उसके आई बाबा के जगह यदि किसी और के भी आई बाबा होते तो वह यही करता। वही इसके बाद Shiva अक्काबाई से मिलने के लिए जाता है तो एक्का बाई उससे कहती है कि कल वट सावित्री का फंक्शन है और वह चाहती हैं कि कल वह अपने साथ Siddhi को लेकर आए ताकि वह दोनों मिलकर एक साथ वट सावित्री का पूजा कर सकें ।

शिवा अक्काबाई की यह बात सुनकर काफी ज्यादा हैरान और परेशान हो जाता है कि वह कैसे सिद्धि को लेकर आएगा सिद्धि तो उससे बात तक करने के लिए तैयार नहीं हैं।



और अब यहां पर यह देखना काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होगा कि शिवा एक्का बाई को तो हां कर दिया है लेकिन वह सिद्धि को कैसे लेकर जाएगा. बावरा दिल ( Bawara Dil Written Update 23 June, episode 86) का आने वाला एपिसोड और भी भी मजेदार होने वाला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here