Bawara Dil Written Update 22 June, episode 85: Shiva बढ़ा देगा Siddhi का गुस्सा और भी ज्यादा

Bawara Dil Written Update 22 June, episode 85: बावरा दिल का के आगे का आने वाला एपिसोड बहुत ज्यादा इंटरेस्टिंग होने वाला है दरअसल सिद्धि का गुस्सा और भी ज्यादा बढ़ जाएगा।

लेकिन वह घर छोड़कर जाने से रुक जाती है क्योंकि उसके बाबा की तबीयत खराब है और उन्हें कोई टेंशन नहीं देना चाहती है लेकिन यहां पर सिद्धि और शिवा का झगड़ा खत्म नहीं होता है ।

सिद्धि यह ठान लेती है कि उसके बाबा के ठीक हो जाने पर वह शिवा का घर छोड़कर जाएगी और उसे तलाक भी देगी और साथ ही साथ यह भी कहती है कि वह उसके परिवार से दूर रहे वह जाकर अपने अक्काबाई का काम करें इससे उसको कोई दिखावा भी नहीं करना होगा।

RELATED| Bawara Dil Written Update episode 84: Siddhi will divorce Shiva

लेकिन शिवा सिद्धि का कोई भी बात नहीं सुनता है और वह उसके बाबा को हॉस्पिटल में वीआईपी रूम में स्विफ्ट करवाता है जिससे उसके बाबा ठीक भी हो जाते हैं और साथ ही उसके आई का भी ख्याल रखता है।

जिसके बाद जब सिद्धि सुबह हॉस्पिटल पहुंचती है तो उसकी आई उसे सब कुछ बताती है लेकिन शिवा का नाम नहीं बताती और वह सिद्धि से कहती है कि वह जिसे पत्थर समझ रही थी वह तो हीरा निकला यह सुनकर सिद्धि काफी ज्यादा खुश होती है ।

लेकिन जब वह शिवा को देखती है कि उसके बाबा के पास बैठा है तो उसका गुस्सा और भी ज्यादा बढ़ जाता है उसे लगता है कि शिवा यह सब कुछ दिखावा कर रहा है यह सब अक्का बाई के कहने पर कर रहा है।

और अब यह देखना काफी ज्यादा दिलचस्प होगा कि सिद्धि क्या करती है क्या वह अपने आई बाबा को शिवा का सारा सच बता देगी क्या लगता है. आप लोगों को कमेंट करके जरूर बताएं. इस प्रकार से Bawara Dil Written Update 22 June का episode 85 होगा काफी मजेदार।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here