Bawara Dil Written Update 2 July 2021 full Episode 92: Shiva मंगल के सामने Siddhi के लिए करेगा चौकाने वाला ऐलान

Bawara Dil Written Update 2 July 2021 full Episode 92: सीरियल बावरा दिल का के आगे का आने वाला एपिसोड काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होने वाला है क्योंकि अब Shiva मंगल के सामने Siddhi का हाथ पकड़कर करने वाला है बहुत बड़ा ऐलान।

दरअसल शो में हम लोग देखेंगे कि Siddhi काफी ज्यादा परेशान होती है Shiva की दूसरी शादी के बारे में सोच सोचकर और बहुत बुरा फील करती है।

तभी Shiva उसके पास आता है और उससे झगड़ा करने लगता है और कहता है तुमने मूर्ति चोरी का इल्जाम मुझपर क्यों लगाया और तुम मूर्ति के बारे में क्यों पूछ रही थी और वह मूर्ति क्यों चोरी करेगा।

Bawara Dil Written Update 2 July 2021 full Episode 92
Bawara Dil: Shiva मंगल के सामने Siddhi के लिए करेगा चौकाने वाला ऐलान

और यह सब कुछ बोलने के बाद शिवा वहां से जाने लगता है तभी सिद्धि Shiva से बोलती है कि अब तुम्हें खुश होना चाहिए क्योंकि तुम्हारी दूसरी शादी जो हो रही है। इस प्रकार बावरा दिल ( Bawara Dil Written Update 2 July 2021 full Episode 92 ) सीरियल के आगे के एपिसोड में हम देखेगें की,

RELATED| Bawara Dil Written Update 1 July 2021, episode 91: सिद्धि की यह गलतफैमी जो बर्बाद कर देगी शिवा के साथ उसके रिश्ते को

Shiva को सिद्दीकी कोई भी बात समझ में नहीं आती है और वह वापस से सिद्धि के पास आता है और उससे पूछता है कि तुम क्या बोल रही हो मुझे कुछ भी समझ में नहीं आ रहा है।

तभी सिद्धि शिवा से साफ-साफ बता देती है कि घर में उसकी दूसरी शादी की बात चल रही है और उसकी दूसरी शादी पक्की भी हो गई है वह भी सुकन्या के साथ शिवा सिद्दीकी यह बात सुनकर काफी ज्यादा शौक हो जाता है।

और वह तुरंत सिद्धि का हाथ पकड़कर मंगल के पास जाता है और मंगल शिवा को सिद्धि का हाथ पकड़े हुए देखकर काफी ज्यादा शौक होती है।

तभी शिवा मंगल और सभी घर वालों के सामने सबसे बड़ा ऐलान करता है कि सिद्धि उसकी पत्नी है और वह Siddhi के होते हुए किसी और के बारे में सोच भी नहीं सकता है और Shiva बहुत ज्यादा गुस्से में होता है. इस प्रकार बावरा दिल ( Bawara Dil Written Update 2 July 2021 full Episode 92 ) सीरियल के आगे के एपिसोड में हम देखेगें की, जब यह सब कुछ शिवा बोल रहा होता है तभी सिद्धि शिवा को चुपचाप घूरती रहती है।

लेकिन अब यह देखना काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होगा कि क्या Siddhi को शिवा के बातों पर विश्वास होगा या फिर उसे शिवा की यह बात भी दिखावा लगने वाली है ।

वैसे क्या लगता है आप लोगों को आगे क्या करने वाली है Siddhi कमेंट करके जरूर बताएं और इस प्रकार सीरियल Bawara Dil serial से सम्बंधित लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए हमें Google News पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here