Bawara Dil Written Update 13 July 2021 full Episode 99: शिवा दिखाएग सिद्धि को अपना तांडव

Bawara Dil Written Update 13 July 2021 full Episode 99: सीरियल बावरा दिल के आगे के एपिसोड में हमें देखने को मिलेगा एक बड़ा ट्विस्ट। आगे के एपिसोड में हम देखेंगे कि शिवा सिद्धि के बाबा को मनाने के लिए अपना फैसला बदलते हुए नजर आता है।

आगे के एपिसोड में हम देखेंगे कि सिद्धि के कहने पर सोनल के बाबा सोनल को पढ़ाने के लिए एक अपना स्टूडेंट भेजते हैं। दरअसल स्टूडेंट कोई लड़की नहीं बल्कि लड़का होता है जिसकी वजह से शिवा गुस्सा हो जाता है और वह उस लड़के को वापस भेज देता है।

 

इस प्रकार बावरा दिल ( Bawara Dil Written Update 13 July 2021 full Episode 99 ) सीरियल के आगे के एपिसोड में हम देखेगें की,

वही आगे हमें देखने को मिलेगा कि जब यह बात सिद्धि के बाबा को पता चलती है तो वह सोनल से मिलने के लिए इसके घर पर चले आते हैं। RELATED| Bawara Dil Written Update full Episode 98: अक्काबाई की बातों में आकरके शिवा करेगा सिद्धि के साथ घिनौनी हरकत

वही शिवा भी वहां पर होता है। वह सिद्धि के बाबा से बोलता है कि वह नहीं चाहता कि कोई लड़का सोनल को पड़ा है जिसके बाद सिद्धि के बाबा यह सुनकरके काफी ज्यादा गुस्सा होते हैं।

वही सीरियल बावरा देकर आगे के एपिसोड में देखना काफी इंटरेस्टिंग होए की सिद्धि और शिवा के बीच गलतफहमियां आखिर खत्म होगी या नहीं क्या लगता है? इस प्रकार सीरियल Bawara Dil serial से सम्बंधित लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए हमें Google News पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here