Barrister Babu written update Episode 364: Saswati के लिए, अनिरुद्ध चढ़ाएगा Bondita के इमोशन की बलि

Barrister Babu written update Episode 363: Saswati के लिए, अनिरुद्ध चढ़ाएगा Bondita के इमोशन की बलि. बैरिस्टर बाबू के अपकमिंग एपिसोड में आने वाला है बहुत ही ज्यादा इमोशनल और शॉकिंग ट्विस्ट जिसमें बोंदिता को शादी के मंडप से छोड़कर अनिरुद्ध चला जाएगा।

तो वहीं दूसरी तरफ बोंदिता शादी के मंडप में ही अपने सखा बाबू का वेट कर रही होगी। दरअसल बोंदिता और अनिरुद्ध दोनों अपनी शादी को लेकर काफी ज्यादा खुश होंगे क्योंकि अब उन्हें लगता है कि अब उनकी शादी में कोई भी अड़चन नहीं आने वाली है.

क्योंकि उन्होंने चंद्रचूर को भी वहां से भगा दिया है, लेकिन अब अनिरुद्ध और बोंदिता के शादी के बीच में अड़चन बनने वाले हैं त्रिलोचन काका दरअसल त्रिलोचन काका शाश्वती का बाल विवाह करा रहे हैं. इस प्रकार सीरियल (Barrister Babu written update Episode 364) में आगे देखने को मिलेगा की,

Barrister Babu written update Episode 364 - Sarkariflix
Barrister Babu written update Episode 364

वही जब अनिरुद्ध Bondita से शादी करने के लिए सिंदूर लेने मार्केट जाएगा तब उसे वहां पर मिलेंगे बिहारी बाबू और सारा सच बताएंगे कि कैसे त्रिलोचन काका शस्वती का बाल विवाह करा रहे हैं.

जिसको सुनकर अनिरुद्ध एकदम शौक हो जाएगा कि आखिर ऐसा कैसे कर सकते हैं त्रिलोचन काका किसी का बाल विवाह वह कैसे करा सकते हैं.

वहां पर अनिरुद्ध को समझ में नहीं आएगा कि वह कहां जाए शास्वती को बचाने के लिए या फिर मंडप में बैठ Bondita जोकि अनिरुद्ध का इंतजार कर रही है वहां,

लेकिन जहां तक हमें लगता है अनिरुद्ध पहले शाश्वती का जिंदगी बचाएगा फिर बाद में बोंदिता के पास जाएगा लेकिन ऐसे में कहीं Bondita गलतफहमी ना हो जाए अनिरुद्ध को लेकर और उसे ऐसा न लगने लगे कि अनिरुद्ध उसे मंडप में छोड़कर उसे धोखा देकर भाग गया है.

RELATED|

दरअसल यहां पर बोंदिता को समझना चाहिए अनिरुद्ध को लेकिन अनिरुद्ध को भी कोई भी कदम उठाने से पहले Bondita को बता देना चाहिए वरना इन दोनों के रिश्तो के बीच बहुत ही बड़ी दूरियां बढ़ जाएगी। इस प्रकार सीरियल (Barrister Babu written update Episode 364) में आगे देखने को मिलेगा की,

वैसे आप लोगों को क्या लगता है अनिरुद्ध क्या करेगा वह पहले बोंदिता के पास जाएगा या फिर शाश्वती की जिंदगी बचाएगा क्या राय है इसके बारे में आप लोगों की हमें कमेंट करके जरूर बताएं मैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here