Barrister Babu Written update 31 August 2021, Full Episode 356: अनिरुद्ध और Bondita की शादी मंडप में नया तमाशा

Barrister Babu Written update 31 August 2021, Full Episode 356: सीरियल बैरिस्टर बाबू के अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि अनिरुद्ध(Anirudh) और Bondita बनेंगे शादी के बंधन में शुभ मुहूर्त के घड़ी में।

जी हां आपने बिल्कुल सही सुना, आगे के एपिसोड में हम देखेंगे कि बोंदिता और अनिरुद्ध एक दूसरे से शादी करने के लिए एक सही मुहूर्त का इंतजार करते हुए दिखाई देंगे। शादी में वह बंद कर दुश्मनी को खत्म करना चाहते हैं।

Barrister Babu Written update - Sarkariflix
Barrister Babu, Full Episode 31 August 2021

और वैसे भी बंद था और अनिरुद्ध बचपन से ही प्यार भी करते हैं। क्योंकि कहीं ना कहीं उन दोनों को लगता है कि यदि वे आपस में शादी कर लेते हैं तो। इस प्रकार सीरियल (Barrister Babu Written update 31 August 2021, Full Episode 356) में आगे देखने को मिलेगा की,

RELATED| Barrister Babu Written update: Bondita सुमति मां के वादे से मुक्त, अपने प्यार के साथ आशियाना

सब की परेशानियां दूर हो जाएंगी और सभी लोग ना चाहकर भी उन्हें अपना लेंगे एक न एक दिन। इस प्रकार सीरियल बैरिस्टर बाबू के आगे के एपिसोड में हमें देखने को मिलेगा कि बोंदिता और अनिरुद्ध एक नई हवेली में पहुंचेंगे।

जहां पर उनका सामना होगा एक नई ठाकुमा से। उन्हें कोई भी पहचाना सके इसके लिए मैं अपने रूप को बदल लेंगे अनिरुद्ध और बोंदिता उस हवेली में काम की तलाश में जाएंगे।

वे दोनों उस हवेली के ठाकुमा को बताएंगे कि वे उस हवेली में नौकर और नौकरानी का काम कर सकते हैं। हवेली के ठाकुर मां के दिल जीतने के लिए अनिरुद्ध जी तोड़ मेहनत करेगा।

RELATED| Kundali Bhagya 30 august 2021, Written Update: शर्लिन करन और प्रीता का पीछा करती है, क्लिनिक में

अनिरुद्ध का हार्ड वर्क देखकर बोंदिता को बहुत ही ज्यादा बेकार महसूस होगा क्योंकि उसे तो पता है अनिरुद्ध राय चौधरी की असली सच्चाई। पहचानती है कि अनिरुद्ध कौन है उसके पास कितना पैसा है।

आगे के एपिसोड में सीरियल बैरिस्टर बाबू के हमें देखने के मेले वाला है कि उन दोनों को पंडित के द्वारा यह पता चल जाएगा अभी कल बहुत ही शुभ मुहूर्त है। अतः वे एक दूसरे से शादी के बंधन में बंध सकते हैं इस मुहूर्त में।

RELATED| Udaariyaan written update, episode 145: जैस्मीन करेगी फ़तेह का इस्तेमाल, तेजो के सामने

अनिरुद्ध और बोंदिता पंडित से यह भी सुन लेते हैं कि कल के इस महोत्सव में यदि कोई शादी का जोड़ा हवन कुंड के सामने सिर्फ एक दूसरे को वरमाला पाना देता है तो उनका शादी का यह रिश्ता जन्मो तक नहीं टूटता है। इस प्रकार सीरियल (Barrister Babu Written update 31 August 2021, Full Episode 356) में आगे देखने को मिलेगा की,

यह सुनकर वे दोनों काफी ज्यादा खुशी होते हैं और फिर बात करते हैं। अतः हम आगे देखेंगे कि अनिरुद्ध और बोंदिता बहुत ज्यादा खुश होंगे अनिरुद्ध की खुशी और भी ज्यादा होगी। इस प्रकार सीरियल (Barrister Babu Written update 31 August 2021, Full Episode 356) में आगे देखने को मिलेगा की,

RELATED| Anupamaa written update, episodes 348: अनुपमा की वजह से वनराज सदमे में

इस प्रकार सीरियल बैरिस्टर बाबू का आगे का एपिसोड और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग होगा, क्योंकि वे दोनों इस शुभ मुहूर्त में शादी के बंधन में बंध पाएंगे या फिर कोई ना कोई नया मुसीबत उनके सामने आ जाएगी। वैसे आपको क्या लगता है? हमे कमेंट करके अपना सुझाव जरूर दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here