Barrister Babu Written update 3 September, Episode 359: अनिरुद्ध और बोंदिता की शादी, बिच मंडप में होगी चंद्रचूर की एंट्री

Barrister Babu Written update 3 September 2021, Full Episode 359 – बैरिस्टर बाबू के आगे का आने वाला एपिसोड काफी ज्यादा धमाकेदार होने वाला है, क्योंकि इस एपिसोड में हमें यह देखने को मिलेगा की अनिरुद्ध(Anirudh) और बोंदिता(Bondita) दोनों का काफी ज्यादा रोमांस चल रहा है.

Barrister Babu Written update 3 September – 

हवेली में लेकिन अब इन दोनों के बीच में आने वाला है चंद्रचूर. दरअसल, अनिरुद्ध(Anirudh) और बोंदिता(Bondita) दोनों अपने शादी में व्यस्त होंगे लेकिन अब यहां पर काफी बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है.

Barrister Babu Written update 3 September - Sarkariflix
Barrister Babu Written update 3 September

RELATED| Udaariyaan written update 3 September, episode 150: पार्टी में, फ़तेह और जस्सू एक आये तेजो के सामने

क्योंकि चंद्रचूर कोई और नहीं बल्कि दुल्हन यानि कि बोंदिता का भाई है और अब चंद्रचूर आ चुका है अपने बहन की शादी में. इस प्रकार सीरियल (Barrister Babu Written update 3 September 2021, Full Episode 359) में आगे देखने को मिलेगा की,

वही बोंदिता और अनिरुद्ध दोनों अपने शादी में व्यस्त हैं और सभी रस्मे भी अच्छे से निभा रहे हैं क्योंकि अभी दोनों ने हल्दी की रस्म निभाई वही उसके बाद अनिरुद्ध Bondita के लिए शादी का जोड़ा लाता है जिसको देखकर Bondita काफी ज्यादा खुश होती है.

RELATED| Kumkum Bhagya 3 September 2021, Written Update: अभी करेगा प्रज्ञा के साथ कॉन्ट्रैक्ट पेपर पर Sign

जिसके बाद में Bondita और अनिरुद्ध दोनों देर रात तक एक दूसरे के साथ रोमांस कर रहे होंगे तभी पूरी हवेली की लाइट जल जाएगी और चारों तरफ उजाला हो जाएगा और सभी लोग बोंदिता और अनिरुद्ध को देख लेंगे एक साथ जिसको देखकर सभी के उड़ जाएंगे होश तभी वहां पर चंद्रचूर भी आ जाएगा इतना ज्यादा शोर सुनकर कि क्या हो रहा है कहां इतना शोर हो रहा है.

वही अनिरुद्ध और बोंदिता दोनों चंद्रचूर को वहां पर देखकर शौक हो जाएंगे क्योंकी दोनों सभी लोगों के बीच में खड़े हैं और वहां से भाग भी नहीं सकते हैं तभी चंद्रचूर दोनों के तरफ बढ़ेगा. इस प्रकार सीरियल (Barrister Babu Written update 3 September 2021, Full Episode 359) में आगे देखने को मिलेगा की,

RELATED| Barrister Babu Written update, Full Episode 356: अनिरुद्ध और Bondita की शादी मंडप में नया तमाशा

लेकिन अब आगे क्या करने वाला है चंद्रचूर यह तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा वैसे इसके बारे में आपका क्या राय है हमे कमेंट करके जरूर बताएं आखिर क्या करने वाला है चंद्रचूर अनिरुद्ध और बोंदिता के साथ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here