Barrister Babu Written update 27 August 2021: Bondita सुमति मां के वादे से मुक्त, अपने प्यार के साथ आशियाना

Barrister Babu written update In Hindi, 27 August 2021 full episode: सीरियल बैरिस्टर बाबू के आगे के एपिसोड में हम देखेंगे कि नूपुर(Nupur) मदद करेगी अनिरुद्ध (Anirudh) और Bondita की भागने में।

जी हां आपने बिल्कुल सही सुना आगे के एपिसोड में Bondita की बचपन की दोस्त नूपुर अनिरुद्ध और Bondita की भागने में मदद करते हुए दिखाई देगी। क्योंकि नूपुर यह चाहती है कि चंद्रचूड़ के चंगुल से Bondita दूर हो जाए. वह इसके लिए सुमति मां से वह बात भी करेगी।

Barrister Babu written update In Hindi, 27 August  episode-

Barrister Babu written update In Hindi - Sarkariflix
Barrister Babu written update In Hindi

सीरियल बैरिस्टर बाबू के आगे के एपिसोड में हम देखेंगे कि नूपुर सुमति मां और Bondita के बीच कुछ इस तरह का कन्फ्यूजन पैदा करेगी नूपुर की Bondita को ऐसा लगेगा कि सुमति मां उसे अपने वादे से मुक्त करती हैं.

RELATED| Sasural Simar Ka 2 written update In Hindi, 26 August episode 104: आरव जाएगा गीतांजलि देवी के खिलाफ

इस प्रकार Bondita को यह समझ में आएगा कि वह अब पूर्ण रुप से स्वतंत्र है सुमति मां के किए गए वादे से. इस प्रकार सीरियल (Barrister Babu Written update in Hindi, 27 August 2021) में आगे देखने को मिलेगा की,

इस प्रकार आगे के एपिसोड में हम देखेंगे कि Bondita अपने बैरिस्टर बाबू यानी कि अनिरुद्ध के साथ भागने के लिए प्लान बना रही होगी. किंतु हकीकत बात ही आएगी सुमति मां कभी भी वंदिता को अपने वादे से मुक्त नहीं करना चाहती है। वह चाहती है कि Bondita की शादी चंद्रचूड़ से हो जाए.

किंतु Bondita अपने शाखा बाबू के साथ भागते हुए नजर आएगी और वह शुरू करेगी अपनी जिंदगी की एक नई शुरुआत अपने प्यार के साथ.

RELATED| Udaariyaan written update In Hindi, episode 144: जैस्मिन लगाएगी फ़तेह को थप्पड़

चंद्रचूड़ को जब होश आएगा तो उसे पता चलेगा कि Bondita उसे छोड़ कर के जा चुकी है. आता चंद्रचूड़ को यह पता चल जाएगा कि वह अपने सखा बाबू यानी कि अनुरोध के साथ भाग चुकी है. इस प्रकार सीरियल (Barrister Babu Written update 27 August 2021:) में आगे देखने को मिलेगा की,

चंद्रचूड़ बहुत ज्यादा गिल्टी फील करेगा उसे यह पता चल जाएगा कि Bondita ने उसे धोखा दिया है. चंद्रचूड़ Bondita से अपने गुस्से का बदला लेने के लिए वह अनिरुद्ध और Bondita का पीछा करते हुए नजर आएगा.

RELATED| Barrister Babu Written update: चंद्रचूर आएगा अनिरुद्ध और Bondita के प्यार के बीच

इस प्रकार सीरियल के आगे के एपिसोड में हमें देखने को मिलेगा कि क्या चंद्रचूड़ Bondita और अनिरुद्ध को पकड़ लेगा वैसे क्या लगता है आपको हमें कमेंट करके अपना सुझाव जरूर दें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here