Barrister Babu Written update 23 August 2021: चंद्रचूर आएगा अनिरुद्ध और Bondita के प्यार के बीच

Barrister Babu Written update 23 August 2021: बैरिस्टर बाबू(Barrister Babu) के अपकमिंग एपिसोड में हमें यह देखने को मिलेगा की अब चंद्रचूर(Chandrachur) आएगा अनिरुद्ध और Bondita के प्यार के बीच में और करेगा अनिरुद्ध(Anirudh) पर हमला.

दरअसल चंद्रचूर(Chandrachur) अनिरुद्ध(Anirudh) और बोंदिता(Bondita) को एक साथ देख लेगा और उसे बहुत ज्यादा गुस्सा आ जाएगा इसलिए वह अनिरुद्ध पर हमला करते हुए नजर आएगा.

RELATED| Barrister Babu Written update: बैजंती और अनिरुद्ध के बीच की गलतफहमी होगी दूर

Barrister Babu Written update - Sarkariflix
Barrister Babu 23 August 2021 Full episode

यहां पर अनिरुद्ध काफी ज्यादा खुश होता है बोंदिता को लेकर यही खुशी अपने त्रिलोचन काका के साथ भी बांटते हुए नजर आता है और कहता है कि आप तैयारियां कीजिए क्योंकि अब अनिरुद्ध राय चौधरी की शादी होने वाली है.

Barrister Babu 23 August 2021 full episode – 

क्योंकि अनिरुद्ध को लगता है कि वह बोंदिता को मना लेगा उससे हां कहलवा लेगा वही अनिरुद्ध Bondita से अपनी फिलिंग्स कहने के लिए और उससे मिलने के लिए मेले में जाता है.

जिसके बाद दोनों मेले में मिलेंगे और एक साथ झूला भी झूल रहे होंगे तभी अनिरुद्ध बोंदिता से अपने दिल की बात कहेगा की मैं दुनिया के सामने अपने दिल की बात कहूंगा. इस प्रकार से हमें आगे के के एपिसोड ( Barrister Babu Written update 23 August 2021 ) में देखने को मिलेगा की,

RELATED| Anupamaa written update, episodes 343: Rakhi Tave चलेगी घिनौनी चाल

लेकिन उससे पहले मैं तुमसे कहना चाहता हूं कि मैं तुमसे बहुत ज्यादा प्यार करता हूं लेकिन अनिरुद्ध की यह बात सुनने के लिए बोंदिता बिल्कुल भी तैयार नहीं होगी वह बार-बार अनिरुद्ध को चुप कराने की कोशिश कर रही होगी.

तभी चंद्रचूर भी मेले में बोंदिता को ढूंढते ढूंढते आ जाएगा और अनिरुद्ध और बोंदिता को एक साथ मेले में झूला झूलते हुए देख लेगा जिसकी वजह से उसे अनिरुद्ध पर काफी ज्यादा गुस्सा आ जाएगा.

वह अनिरुद्ध पर गोली भी चला देगा और कहेगा कि अब तेरा प्यार ही तेरे मौत का कारण बनेगा. इस प्रकार से हमें आगे के के एपिसोड ( Barrister Babu Written update 23 August 2021 ) में देखने को मिलेगा की,

RELATED| Barrister Babu 2 August 2021 Written update: Vaijanti बताएगी अनिरुद्ध को अपनी सच्चाई

लेकिन यहां पर इंटरेस्टिंग ट्विस्ट यह देखने को मिलेगा की क्या बोंदिता चंद्रचूर की गोली से अपने सखा बाबू को बचा लेगी या फिर लग जाएगी अनिरुद्ध को गोली.

यदि अनिरुद्ध को गोली लग जाएगी तो बोंदिता का दिल पिघल जाएगा, जिसकी वजह से वह देगी अनिरुद्ध को एक और मौका या फिर अनिरुद्ध को गोली लगने से बचा लेगी बोंदिता. आप लोगों को क्या लगता है हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here