Barrister Babu 5 September 2021 written update: Bondita और Anirudh करेगें चंद्रचूर का खेल ख़त्म

Barrister Babu 5 September 2021 written update – बैरिस्टर बाबू के अपकमिंग एपिसोड में हमें एक मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलेगा. जिसमें अब Bondita और अनिरुद्ध(Anirudh) दोनों मिलकर बिछाएंगे चंद्रचूर के लिए एक नई जाल.

Barrister Babu 5 September 2021 written update, Full Episode 360 –

ताकि चंद्रचूर उसमें फस जाए और उनकी शादी में कोई भी रुकावट ना आए और ऐसा ही होने वाला है चंद्रचूर के साथ. दरअसल, हम लोग यहां पर अनिरुद्ध और Bondita दोनों मिलकर चंद्रचूर के लिए एक जाल बिछाते हुए नजर आते हैं.

RELATED| Barrister Babu Written update, Episode 359: अनिरुद्ध और बोंदिता की शादी, बिच मंडप में होगी चंद्रचूर की एंट्री

क्योंकि, उन्हें पता चल चुका है कि चंद्रचूर हवेली में आ चुका है और वह उन्हें ढूंढने की भी कोशिश कर रहा है. इस प्रकार सीरियल (Barrister Babu 5 September 2021 written update, Full Episode 360) में आगे देखने को मिलेगा की,

Barrister Babu 5 September 2021 written update - Sarkariflix
Barrister Babu 5 September 2021 written update

इसलिए अनिरुद्ध Bondita से कहता है कि चंद्रचूर को इस जाल में फंसाने के लिए तुम्हारी यानी कि बोंदिता की एक झलक चंद्रचूर को जरूर दिखानी होगी ताकि वह तुमको देखकर बौखला जाए और चारों तरफ तुम्हें ढूंढने लगे.

RELATED| Anupamaa written update, episodes 353: जन्माष्टमी स्पेशल, अनुपमा और अनुज बनेगें राधा-कृष्ण

वही यहां पर दोनों का यह प्लान कामयाब होता हुई नजर आ रहा है क्योंकि चंद्रचूर अपनी बहन के शादी में ढोल बजा रहा होगा और उसके चारों तरफ घुंघट ओढ़कर सभी औरतें डांस कर रही होंगी तभी एक शीशे में बोंदिता नजर आएगी

यहां पर बोंदिता को देखकर चंद्रचूर एकदम घबरा जाएगा और उसे चारों तरफ ढूंढने लगेगा और यहां तक कि वह सभी औरतों का घूंघट उठाकर भी देखने लगेगा कि कहीं इसमें बोनिता तो नहीं है. इस प्रकार सीरियल (Barrister Babu 5 September 2021 written update, Full Episode 360) में आगे देखने को मिलेगा की,

RELATED| Sasural Simar Ka 2 written update, episode 109 – आरव करेगा सिमर को अपनी जिंदगी से बेदखल

चंद्रचूर की इस हरकत की वजह से सभी औरतें गुस्सा हो जाएंगी और कहने लगेंगी की यह औरतों के फंक्शन में आदमी क्या कर रहा है इसे जल्दी से बाहर निकालो.

यह सब कुछ देखकर Bondita और अनिरुद्ध काफी ज्यादा खुश होंगे क्योंकि उनका प्लान कामयाब होता हुआ नजर आ रहा होगा. वे लोग तो यही चाहते थे कि चंद्रचूर किसी तरह से यहां से बाहर निकले ताकि उनकी शादी में कोई भी रुकावट ना आए.

RELATED| Udaariyaan written update, episode 150: पार्टी में, फ़तेह और जस्सू एक आये तेजो के सामने

लेकिन अब यह तो आगे के आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा कि क्या चंद्रचूड पूरी तरह से फंस जाएगा अनिरुद्ध और Bondita की जाल में. इसके बारे में आप लोगों की क्या राय है हमें कमेंट करके जरूर बताएं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here