Barrister Babu 21 September 2021 full episode, Written update: उजड़ेगा बोंदिता का सुहाग, अनिरुद्ध को फांसी की सजा

Barrister Babu 21 September 2021 full episode, Written update: उजड़ेगा बोंदिता(Bondita) का सुहाग, अनिरुद्ध(Anirudh) को फांसी की सजा, 

बैरिस्टर बाबू के धमाकेदार प्रोमो में अब अनिरुद्ध को होगी फांसी की सजा तो वहीं दूसरी तरफ बोंदिता लड़ेगी अपने पति बाबू यानी कि अनिरुद्ध का केस और उन्हें फांसी होने से बचाएगी.

दरअसल यहां पर अनिरुद्ध चंद्रचूर के पीछे भागेगा क्योंकि चंद्रचूर का असली चेहरा अनिरुद्ध के सामने आ गया है जिसकी वजह से अनिरुद्ध चंद्रचूर के पीछे भागेगा उसे पकड़ने की कोशिश करेगा वही जब वह चंद्रचूर को पकड़ लेगा.

Barrister Babu 21 September 2021 full episode - Sarkariflix
Barrister Babu 21 September 2021 full episode

तभी चंद्रचूर अनिरुद्ध को डराने के लिए अपने गन निकालेगा जिसमें अनिरुद्ध और चंद्रचूर के बीच हत्था बाई हो जाएगी और उसी बीच गन से गोली चल जाएगी और लग जाएगी चंद्रचूर को और वही हो जाएगी चंद्रचूर की मौत और गिर जाएगा खाई में .

जिसको देखकर बोंदिता त्रिलोचन काका और घर के सभी लोग काफी ज्यादा शौक हो जाएंगे और उन्हें लगेगा कि चंद्रचूर की मौत अनिरुद्ध की वजह से हुई है.

वही यहां पर अनिरुद्ध को चंद्रचूर की मौत की इल्जाम में हो जाएगी जेल जिसके बाद में जब जज साहब अनिरुद्ध को चंद्रचूर के मौत के इल्जाम में फांसी की सजा सुनाएंगे तब अनिरुद्ध कबूल भी कर लेगा की उसी ने चंद्रचूर को मारा है.

RELATED|

लेकिन बोंदिता को पूरा विश्वास है अपने सखा बाबू पर कि वह कभी भी ऐसा नहीं कर सकते हैं. इस प्रकार सीरियल (Barrister Babu 21 September 2021 full episode, Written update) में आगे देखने को मिलेगा की,

जिसकी वजह से अब Bondita लड़ेगी अपने पति बाबू का केस और उन्हें फांसी होने से बचाएगी लेकिन यह सब कुछ Bondita के लिए आसान नहीं होगा क्योंकि एक लड़की पहली बार बैरिस्टर बनकर केस लड़ेगी तो बाकी के सभी आदमी बैरिस्टर काफी ज्यादा मजाक उड़ाएंगे बोंदिता का.

लेकिन यहां पर बोंदिता को कोई भी फर्क नहीं पड़ेगा वह स्ट्रांग्ली अपने पति बाबू का केस लड़ेगी क्योंकि उसका यही मानना है कि उसके पति बाबू ने कुछ भी नहीं किया है. इस प्रकार सीरियल (Barrister Babu 21 September 2021 full episode, Written update) में आगे देखने को मिलेगा की,

वह बेगुनाह है वहीं इस केस में Bondita को काफी ज्यादा चैलेंज भी मिलेंगे लेकिन वह इन सब को पूरा करेगी और अपने पति बाबू का केस भी जीतकर दिखाएगी. इस प्रकार सीरियल (Barrister Babu 21 September 2021 full episode, Written update) में आगे देखने को मिलेगा की,

RELATED|

वही यहां पर बोंदिता को केस लड़ते देख अनिरुद्ध काफी ज्यादा खुश होगा लेकिन अब यह देखना होगा कि क्या Bondita अपने पति बाबू का केस जीत पाती है?

उन्हें फांसी होने से बचा पाती है और क्या सच में अनिरुद्ध के हाथों चंद्रचूर की मौत हो गई है इसके बारे में आप लोगों की क्या राय है हमें कमेंट करके जरूर बताएं?

Share

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *