Barrister Babu 13 September 2021 full episode, Written updates: अनिरुद्ध सुरु करेगा एक नई प्रथा, बंदिता होगी मंत्रमुग्घ

Barrister Babu 13 September 2021 full episode, Written updates: अनिरुद्ध सुरु करेगा एक नई प्रथा, बंदिता होगी मंत्रमुग्घ, बैरिस्टर बाबू के अपकमिंग एपिसोड में हमें यह देखने को मिलेगा कि अनिरुद्ध लेकर आने वाला है एक नई परंपरा और अब अनिरुद्ध Bondita की शादी पूरे धूमधाम से होने वाली है.

दरअसल अनिरुद्ध और बोंदिता की शादी होने वाली है. क्योंकि अब फाइनली कृष्णानगर और तुलसीपुर की दुश्मनी खत्म हो गई है यहां पर अनिरुद्ध और Bondita दोनों काफी ज्यादा खुश होंगे और सभी रस्में भी करते हुए नजर आएंगे.

Barrister Babu 13 September 2021 full episode - Sarkariflix
Barrister Babu 13 September 2021 full episode, Written updates

वही इन्हीं सबके बीच एक ऐसी रस्म भी होगी जिसमें लड़की वाले लड़के का पैर धोएंगे और जैसे ही यह रस्म आएगी तभी बोंदिता की मां अनिरुद्ध से कहेगी आइए जमाई बाबू मैं आपकी पैर धोऊंगी. इस प्रकार सीरियल (Barrister Babu 13 September 2021 full episode, Written updates) में आगे देखने को मिलेगा की,

तो यहां पर अनिरुद्ध एक नई रस्म करने वाला है वह सभी के सामने कहेगा कि यह रस्म तो होगी लेकिन इसमें मैं अपना पैर नहीं धुलवाऊंगा इसमें पैर उसका धुला जाएगा जो इसके हकदार है.

RELATED|

दरअसल इसमें अनिरुद्ध बोंदिता के मां का पैर धुलेगा जिसको देखकर सभी लोग काफी ज्यादा इमोशनल हो जाएंगे वही बोंदिता भी काफी ज्यादा खुश होगी कि हमारे सखा बाबू की सोच कितनी अच्छी है. इस प्रकार सीरियल (Barrister Babu 13 September 2021 full episode, Written updates) में आगे देखने को मिलेगा की,

वहीं जहां अनिरुद्ध इतनी सारी पुरानी प्रथा को खत्म करके नई प्रथा शुरू कर रहा है तो ऐसे में अनिरुद्ध एक और नई प्रथा शुरू करने वाला है यह तो आगे के आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा कि आखिर कौन सी नई प्रथा शुरू करने वाला है अनिरूद्ध.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

लेकिन अब यह देखना होगा कि क्या अनिरुद्ध और Bondita की शादी बिना किसी अड़चन की हो जाएगी, क्योंकि इन दोनों की शादी से चंद्रचूर तो अभी भी खुश नहीं है.

क्या वह इन दोनों की शादी रोकने की कोशिश करेगा इसके बारे में आप लोगों की क्या राय हमें कमेंट करके जरूर बताएं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here