Anupamaa written update episodes 364: Kavya लेगी अनुज से उसका फ़ोन नंबर रोमांटिक अंदाज में

Anupamaa written update episodes 364: Kavya लेगी अनुज से उसका फ़ोन नंबर रोमांटिक अंदाज में, सीरियल अनुपमा में काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है.

क्योंकि जन्माष्टमी के सेलिब्रेशन में सभी कपल्स आरती कर रहे होते हैं तभी वहां पर अनुज(Anuj) और काका भी होते हैं वही अनुज का पूरा ध्यान अनुपमा पर होता है लेकिन काका उसक ध्यान भटकाते है.

जिसके बाद में अनुज का बर्थडे होता है और यहां पर अनुपमा अनुज के लिए अपने हाथों से हलवे का केक भी बना कर लाती है जिससे अनुज काफी ज्यादा खुश होता है.

Anupamaa written update episodes 364 –

Anupamaa written update episodes 364 - Sarkariflix
Anupamaa written update episodes 364

वही यहां पर अनुज का सभी लोग काफी ज्यादा तारीफ भी करते हैं कि तुम तो एज में काफी ज्यादा छोटे लग रहे हो. इस प्रकार से सीरियल अनुपमा(Anupamaa written update episodes 364) के आगे के एपिसोड में हमे देखने को मिलेगा की,

वही काव्या का नाम एके भी दे देती है वही मामा जी भी अनुज की काफी ज्यादा टांग खिंचाई करते हैं और कहते हैं कि तुम्हारी ऐज तो वनराज से भी कम लग रही है जिसको सुनकर वनराज अपने आपको देखता है और कहता है क्या सच में अनुज कम ऐज का लग रहा है.

वनराज के दिमाग में यही सब कुछ चल रहा होता है तभी अनुपमा उसे सियोफ करती हैं जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा अनुपमा पर गुस्सा हो जाता है.

RELATED|

Click Here for More

वहीं दूसरी तरफ काव्या अनुज के पीछे पड़ जाती है उसका नंबर लेने के लिए और वह नंबर ले भी लेती है वही समर नंदिनी दोनों एक दूसरे से लड़ गए होते हैं.

तभी अनुपमा उन्हें समझाती है कि जरूरी नहीं कि तुम एक्स के साथ कॉन्टेक्ट में हो तो तुम उससे प्यार करते हो तभी वनराज भी काव्या को कहता है कि तुम्हे भी उन दोनों के समझाना चाहिए लेकिन काव्या का पूरा ध्यान तो कल की डील में है.

और अब यहां पर अनुज और उसके काका दोनों हलवे के लिए लड़ रहे होते हैं, क्योंकि हलवा काफी ज्यादा टेस्टी होता है तभी अनुज इमोशनल हो जाता है आपने मां बाप को लेकर क्योंकि उसके मां-बाप उसे 20 साल पहले ही छोड़ चुके हैं.

तभी टिफिन पर अनुपमा का नाम देखकर अनुज रोमांटिक हो जाता है और काका पीछे से उसे बैकग्राउंड म्यूजिक दे रहे होते हैं. वहीं दूसरी तरफ वनराज काव्या से पूछता है कि अच्छा मेरी उम्र कितनी लगती है तो काव्या यहां पर सब कुछ सच बोल देती है.

जिसकी वजह से वनराज काव्या पर काफी ज्यादा गुस्सा हो जाता है. जिसके बाद में अनुपमा भगवान से प्रार्थना कर रही होती है कि जिस तरह से आपने अनुज को हमारे जिंदगी में उम्मीद बना कर भेजा है इस उम्मीद को हमेशा बरकरार रखना इसे कभी खत्म मत होने देना.

वही अब आने वाले एपिसोड में काव्या और वनराज दोनों अनुज के ऑफिस पहुंचते हैं तो काव्या अनुज के काका को उसके चेयर पर बैठे देखकर अनुज से कहती हैं कि ऐसा कौन करता है कोई भी अपने डॉमेस्टिक हेल्पर को अपने चेयर पर कैसे बैठा सकता है

तभी अनुज काव्या को जवाब देता है कि जिसको गोपी काका याद नही वो मुझे भी याद नहीं है यहां पर अनुज काव्या की असली औकात पहली मुलाकात में दिखा देता है.इस प्रकार से सीरियल अनुपमा(Anupamaa written update episodes 364) के आगे के एपिसोड में हमे देखने को मिलेगा की,

वही यहां पर अब अनुपमा थोड़ा लेट से आती है तो वनराज उसे कहता है कि तुम्हारी इज्जत घट रही थी हमारे साथ आने में और अनुज कोई चांद है जो उसकी ऐज कम और ज्यादा होती रहेगी वनराज को यह सब कुछ कहते हुए अनुज सुन लेता है. इस प्रकार से सीरियल अनुपमा(Anupamaa written update episodes 364) के आगे के एपिसोड में हमे देखने को मिलेगा की,

वह थोड़ा देर के लिए फोन पर बिजी रहता है लेकिन जैसे ही वनराज यह सब कुछ कह रहा होता है तो वह सब कुछ सुन लेता है और उसे पता चल जाता है कि वनराज और अनुपमा के बीच में क्या केमिस्ट्री है.

तो क्या ऐसे में अनुज अनुपमा की मदद करेगा इसके बारे में आप लोगों की क्या राय है हमें कमेंट करके जरूर बताएं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here