Anupamaa written update, episodes 353: जन्माष्टमी स्पेशल, अनुपमा और अनुज बनेगें राधा-कृष्ण

Anupamaa written update, episodes 353 – सीरियल अनुपमा में अनुपमा(Anupama) जोकि कान्हा जी की इतनी बड़ी भक्त है वही शो में कृष्ण जन्माष्टमी मनाई जा रही होगी और अब कान्हा जी अनुपमा जिंदगी पूरी तरह से बदल के रख देंगे.

Anupamaa 3 September 2021 full episode – 

दरअसल अनुपमा की दोस्ती तो अनुज(Anuj) से होती हुई नजर आती है और अब यह भी पता चल चुका है कि अनुज(Anuj) आज भी अनुपमा(Anupama) से प्यार करता है लेकिन इन दोनों की प्रेम कहानी कैसे शुरू होगी यह तो कृष्ण जन्माष्टमी में ही पता चलेगा.

Anupamaa written update - Sarkariflix
Anupamaa written update, today episode 353

जिसके बाद में अनुपमा घर जाती है और वनराज बाबू जी और सभी घर वालों को बहुत खुश होकर सब कुछ बताती है कि अनुज तो अपने जान पहचान का ही निकला अब मैं जल्द ही उनसे बात करूंगी की उन्होंने कारखाने की डील कैंसिल क्यों कर दी.

RELATED| Anupamaa written update, episodes 348: अनुपमा की वजह से वनराज सदमे में

वही जब अनुपमा सभी को काफी ज्यादा खुश होकर बता रही होगी तभी वनराज को बहुत ज्यादा बुरा लगेगा. इस प्रकार से सीरियल अनुपमा(Anupamaa written update) के आगे के एपिसोड(episodes 353) में हमे देखने को मिलेगा की,

अनुपमा बाबूजी को एडवाइस भी देती है कि क्यों ना हम जन्माष्टमी पर ही अनुज को इनवाइट करें और तभी कारखाने के डील कि भी बात करेंगे क्योंकि यदि डायरेक्टली बात करेंगे तो यह मतलबी जैसा हो जाएगा और यहां पर बाबूजी अनुज को इनवाइट करने के लिए मान भी जाते हैं.

RELATED| Sasural Simar Ka 2 written update, 3 September episode 109 – आरव करेगा सिमर को अपनी जिंदगी से बेदखल

तभी अनुपमा अनुज को कॉल करती है देविका की मदद लेकर और यहां पर देविका अनुपमा और अनुज की टांग खींचती हुई नजर आती हैं लेकिन अनुज काफी ज्यादा खुश हो जाता है कि उसे जन्माष्टमी के लिए इनवाइट किया जा रहा है.

वही इसके बाद हमें काफी ज्यादा धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाला हैं क्योंकि जहां अनुपमा अकेले पूजा कर रही होगी और वही दूसरी तरफ वनराज और काव्या दोनों एक साथ पूजा कर रहे होंगे तभी अनुज की एंट्री होगी.

RELATED| Barrister Babu Written update 3 September, Episode 359: अनिरुद्ध और बोंदिता की शादी, बिच मंडप में होगी चंद्रचूर की एंट्री

और यहां पर अनुज और अनुपमा दोनों साथ पूजा करते हुए नजर आएंगे और यहां तक की मटकी फोड़ने की रस्म भी होने वाली है जिसमें अनुपमा और अनुज दोनों राधा जी और कान्हा बनने वाले हैं. इस प्रकार से सीरियल अनुपमा(Anupamaa written update) के आगे के एपिसोड(episodes 353) में हमे देखने को मिलेगा की,

जिसमें दोनों काफी ज्यादा रोमांस करते हुए नजर आएंगे अनुज अनुपमा को देखकर अपने सपनों में खो जाएगा वही यहां पर इस बार अनुपमा वनराज के साथ नहीं बल्कि अनुज के साथ काफी ज्यादा धमाकेदार डांस करने वाली है जिसको देखकर वनराज को काफी ज्यादा गुस्सा आएगा.

RELATED| Udaariyaan written update 3 September, episode 150: पार्टी में, फ़तेह और जस्सू एक आये तेजो के सामने

वही बाबूजी अनुपमा अनुज दोनों को देखकर काफी ज्यादा खुश होते हैं क्योंकि उन्हें इन दोनों की जोड़ी काफी ज्यादा पसंद आती है क्योंकि अनुज भी अनुपमा की तरह काफी ज्यादा प्रैंक है और सभी का दिल जीत लेता है लेकिन बा को अनुपमा का अनुज के साथ रहना बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है

वही वनराज भी अनुपमा को अब उल्टी-सीधी बातें बोलने लगता है क्योंकि उसे अनुज बिल्कुल भी पसंद नहीं है.इस प्रकार से सीरियल अनुपमा(Anupamaa written update) के आगे के एपिसोड(episodes 353) में हमे देखने को मिलेगा की,

लेकिन अब यह देखना होगा कि अनुज और अनुपमा की प्रेम कहानी कैसे आगे बढ़ती है इसके बारे में आपकी क्या राय है हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

RELATED| Kumkum Bhagya 3 September 2021, Written Update: अभी करेगा प्रज्ञा के साथ कॉन्ट्रैक्ट पेपर पर Sign

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here