Anupamaa written update, episodes 348: अनुपमा की वजह से वनराज सदमे में

Anupamaa written update in Hindi, episodes 348: सीरियल अनुपमा(Anupamaa) के आगे के एपिसोड में हम देखेंगे कि वनराज(Vanraj) को लगेगा बहुत बड़ा झटका, और वह लेगा एक बड़ा फैसला.

जी हां आपने बिल्कुल सही सुना सीरियल अनुपमा के आगे के एपिसोड में हमें देखने को मिलेगा की राखी तवे वनराज की धज्जियां उड़ाती हुई नजर आएंगी।

वनराज अनुपमा पर काफी ज्यादा गुस्सा हो जाएगा। वनराज अनुपमा(Anupama) को बोलता है कि जिंदगी भर का बदला तुमने एक ही झटके में सूद समेत वापस ले लिया।

Anupamaa written update in Hindi, episodes 348 –

Anupamaa written update - Sarkariflix
Anupamaa 28 August 2021 full episode

RELATED| Anupamaa written update, episodes 343: Rakhi Tave चलेगी घिनौनी चाल

हम आगे देखेंगे कि राखी तवे दरवाजे पर लगे नेमप्लेट को हटा करके अपने नाम का नेमप्लेट चिपका देती है। वहीं वनराज अनुपमा(Anupama) पर काफी ज्यादा गुस्सा होता है वह अपने दरवाजे के साइड पर लगे नेम प्लेट को निकाल करके अपने पास रख लेता।

वनराज और राखी तवे की इन हरकतों को देख करके बाबूजी बहुत ही ज्यादा गुस्सा होंगे और वह खोलेंगे राज। बापूजी बोलेंगे कि अनुपमा ने अपने हिस्से के घर को सिर्फ गिरवी रखा है तुम लोगों के घर के हिस्से वैसे के वैसे हैं।

RELATED| Udaariyaan written update 27 August episode 145: जैस्मीन करेगी फ़तेह का इस्तेमाल, तेजो के सामने

राखी तबे की इन बातों और हरकतों से बापूजी गुस्सा हो जाते हैं और राखी तवे को बोलते हैं कि जब डील को सीक्रेट रखने की बात हुई थी तो तुमने ऐसी हरकत सबके सामने क्यों की।

वही सीरियल और अनुपमा के आगे के एपिसोड में हमें देखने को मिलेगा कि वह वनराज और सभी घरवालों को जब यह पता चलता है कि अनुपमा ने सिर्फ अपने हिस्से के घर को गिरवी रखा है तो उन्हें बहुत ज्यादा शर्मिंदगी महसूस होती।

RELATED| Sasural Simar Ka 2 written update In Hindi, 26 August episode 104: आरव जाएगा गीतांजलि देवी के खिलाफ

खासकर वनराज को और भी ज्यादा बुरा लगता है। इस प्रकार सीरियल अनुपमा के आगे के एपिसोड में यह देखना काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होगा कि अनुपमा को क्या करता है वनराज? वैसे आपको क्या लगता है हमें कमेंट में अपना सुझाव जरूर दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here