Anupamaa Spoilers Today episodes 343: अनुपमा करेगी ढोलकिया के काले करतूत का पर्दाफाश

Anupamaa Spoilers Today episodes 343: सीरियल अनुपमा(Anupamaa) के आगे के एपिसोड में हमें देखने को मिलेगा कि किंजल छोड़ देती है अपनी जॉब।

किंजल(Kinjal) अनुपमा(Anupama) को बता देती है कि आखिर उसने अपनी जॉब क्यों छोड़ा है। इधर काव्या(Kavya) को इसके बारे में कोई भी पता नहीं है।

Anupamaa Spoilers Today episodes 343

किंतु अनुपमा वनराज(Vanraj) दोनों जाने वाले हैं काव्या(Kavya) के ऑफिस। यहां आपको बता दें, कि काव्या(Kavya) को इस बारे में कुछ भी पता नही है कि अनुपमा(Anupama) और वनराज(Vanraj) जा रहे हैं उसके ऑफिस आएंगे। Anupamaa Spoilers Today episodes 343

Anupamaa Spoilers Today episodes 343 - Sarkariflix
Anupamaa 18 August 2021 full episode

वहीं ऑफिस में किंजल को बचाने के लिए अनुपमा ढोलकिया की बैंड बजाती हुई नजर आएगी सबके सामने। अनुपमा ढोलकिया(Dholakia) की पूरे स्टाफ के सामने बहुत घोर बेइज्जती करते हुए नजर आएगी। और सबको बताएगी कि यह जैसा दिखता देता है वैसा बिल्कुल भी नहीं है।

RELATED| Anupamaa Spoilers Today episodes 342: अनुपमा बचाएगी वनराज का धंधा

ऑफिस के सभी स्टाफ यह देख करके और अनुपमा की बात सुन करके हैरान हो जाएंगे। किंतु काव्या बहुत ज्यादा गुस्सा होगी अनुपमा पर।

क्योंकि उसे लगेगा कि शायद उसकी जॉन जा सकती है उसके(अनुपमा) के वजह से। इंसल्ट करने के बाद सभी लोग खासकर लड़कियां अनुपमा की इस बात से खुश हो जाएंगे और तालियां बजाएंगे।

ढोलकिया ना केवल किंजल के साथ बल्कि अन्य लड़कियों के साथ भी ऐसी वाहियात हरकत कर रहा था। किंतु सभी अपने जॉब जाने के डर से कुछ भी नहीं बोल पा रही थी।

RELATED| Anupamaa Spoilers Today episodes 337: काव्या चलेगी घटिया चाल

किंतु अनुपमा (Anupamaa Spoilers Today episodes 343) के इस मुंह तोड़ जवाब के कारण ढोलकिया की हालत खराब हो जाती है और सारी लड़कियां और सारे स्टाफ काफी खुश होते हैं और अनुपमा के इस बिहेवियर से।

आपको बता दें, कि ऑफिस के सभी लड़कियां और औरतें अनुपमा का ही साथ देती हैं। और वह सभी पता भी है कि यह उनके साथ भी वाहियात हरकत कर रहा था।

इस प्रकार आगे के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बोर्ड ऑफ डायरेक्टर ढोलकिया के अगेंस्ट बड़ा फैसला लेते हुए नजर आते हैं। उनके ऑफिस के और काम की छवि बनी रहे इसके वजह से वह सर कदम उठाते हैं।

RELATED| Kundali Bhagya Written Update Today Episode 1024: लूथरा परिवार का भरोसा तोड़ेगी शर्लिन

इस प्रकार सीरियल अनुपमा के आगे के एपिसोड (Anupamaa Spoilers Today episodes 343) में या देखना काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होगा कि, क्या होता है इसका इफेक्ट काव्या के जॉब पर? वैसे आप सबको क्या लगता है हमें कमेंट करके अपना सुझाव जरूर दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here