Anupamaa written update, episodes 343: Rakhi Tave चलेगी घिनौनी चाल

Anupamaa written update, episodes 343: सीरियल अनुपमा(Anupamaa) में हमें देखने को मिलेगा की राखी(Rakhi) एक बार फिर से अपनी चाल चलते हुए नजर आती है तो वहीं दूसरी तरफ अनुपमा(Anupama) और समर(Samar) लड्डू बना रहे होते हैं.

तभी अनुपमा(Anupama) कहती है कि इन लड्डू के चक्कर में ही तो मैंने डांस सीखा क्योंकि डांस करने वाले लोगो को 4 लड्डू मिलते थे. वहीं दोनों एक दूसरे के साथ हंसी मजाक कर रहे होते है.

इन दोनों को एक दूसरे से बात करते हुए तोसु(Toshu) देखता है और काफी ज्यादा इमोशनल होता है और बात भी करना चाहता है लेकिन वह बात नहीं करता है. इस प्रकार सीरियल (Anupamaa written update, episodes 343) में आगे देखने को मिलेगा की,

Anupamaa written update - Sarkariflix
Anupamaa 23 August 2021 full episode

RELATED| Udaariyaan written update 23 August episode 141: इस वजह से फ़तेह तेजो को फिर करेगा चीट

Anupamaa, Today episodes 343 –

वहीं दूसरी तरफ काव्या(Kavya) वनराज(Vanraj) रात से बोल रही होती है कि मैं हाउस वाइफ नहीं बन सकती. यह रसोई वसोई सब कुछ अनुपमा(Anupama) ही संभाल सकती है मैं तो जल्द से जल्द जॉब पाना चाहती हूं तभी वनराज हा तुम्हे जल्द ही जॉब मिल जाएगी.

जिसके बाद अगले सुबह सभी लोग अच्छे से रेडी होकर होते हुए नजर आते हैं तभी राखी(Rakhi) कि एंट्री होती है मां कहती है कि यह कोई फैंसी ड्रेस कंपटीशन नहीं है.

दरअसल राखी काफी अच्छा और फैंसी गाउन पहनी होती है काफी ज्यादा मॉडल लग रही होती है उसके ड्रेस के सभी लोग काफी ज्यादा तारीफ भी करते हैं.

RELATED| Udaariyaan written update 19 August episode 139: फतेह धकेलेगा तेजो को मौत के मुँह में

वहीं दूसरी तरफ अनुपमा सभी को समझाने की कोशिश करती है कि हमें देश की कमियां तो पता होती है लेकिन देश को सुधारने वाले लोग बहुत कम होते हैं तो हमें सुधार पर ध्यान देना चाहिए कूड़ा कचरा सभी जगह नहीं डालना चाहिए तो वनराज भी अनुपमा का साथ देता है,

और कहता है कि हां यह सही है और जिस दिन कमियां निकालने वाले लोगों की संख्या कम हो जाएगी और सुधारने और सपोर्ट करने वाले लोगों की संख्या ज्यादा हो जाएगी उस दिन हमारा देश सुधर जाएगा.

जरूरी नहीं है कि बॉर्डर पर जाकर ही लड़े हम बॉर्डर के अंदर भी रहकर काफी ज्यादा बुराइयों को कम कर सकते हैं. RELATED| Anupamaa Spoilers Today episodes 343: अनुपमा करेगी ढोलकिया के काले करतूत का पर्दाफाश

वही जिसके बाद सभी घरवालों का डांस परफॉर्मेंस होता है और सभी लोग काफी ज्यादा खुश होते हैं तभी अनुपमा समर से कहती है कि चेक कर अभी तक लोन वाले पैसे आए कि नहीं तो समर कहता है कि अभी तो नहीं आए लेकिन जल्द ही आ जाएगा.

इन दोनों को बात करते हुए देखकर तोसू को को काफी ज्यादा बुरा लगता है और उसे अपनी गलती का एहसास हो जाता है. इस प्रकार सीरियल (Anupamaa written update, episodes 343) में आगे देखने को मिलेगा की,

दरअसल आगे के आने वाले एपिसोड हमें देखने को मिलेगा कि तोसु सभी घर वालों के सामने अनुपमा और वनराज दोनों से रोककर माफी मांगता है कि मुझे माफ कर दीजिए मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई.

यह सब कुछ देख कर राखी काफी ज्यादा शौक होती है और किंजल से पूछती है कि क्या तुम दोनों ने डिसाइड किया है कि क्या तुम दोनों वहां जाकर एक साथ रहोगे तो किंजल कहती है कि इसके बारे में कल बात करते हैं.

RELATED| Anupamaa Spoilers Today episodes 342: अनुपमा बचाएगी वनराज का धंधा

तभी राखी एक और चाल चलती है और काव्या को कहती है कि तुम मेरे इंस्टिट्यूट में काम कर सकती हो वहां पर काम का प्रेशर तो आधा होगा लेकिन सैलरी डबल अब यह देखना है कि तुम अपने पति को मना पाती हो या नहीं

वहीं काव्या को तो किसी भी कीमत पर जॉब चाहिए तो यह देखना होगा कि काव्या इसके लिए अपने पति वनराज को मना पाती है या नहीं वैसे आप लोगों का क्या ख्याल है क्या काव्या वनराज को मना पाएगीया नहीं हमें कमेंट करके जरूर बताएं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here