Anupamaa Spoilers Today episodes 337: काव्या चलेगी घटिया चाल

Anupamaa Spoilers Today episodes 337 (10 August 2021): सीरियल अनुपमा (Anupamaa) में हमें काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है. दरअसल, यहां पर Kavya तो अपनी घटिया चाल चल ही दी है और वह सभी को चकमा देकर स्टेज छोड़कर भाग जाती है.

जिसकी वजह से पाखी(Pakhi) उसे चारों तरफ ढूंढती है. लेकिन काव्या(Kavya) तो अपने जॉब इंटरव्यू के लिए चली जाती है. क्योंकि उसे लगता है कि यदि कैफे बंद हो गया तो वह क्या करेगी.

इसलिए वह इंडिपेंडेंट होना चाहती है और जॉब करना चाहती है. इधर पाखी काव्या(Kavya) को ढूंढ ढूंढ कर परेशान हो जाती है.

Anupamaa Spoilers Today episodes 337: Sarkariflix
Anupamaa 10 August 2021 full episode

RELATED| Anupamaa Spoilers Today episodes 336: काव्या की चाल उसी पर पलट जाएगी

लेकिन उसे कहीं भी नहीं मिलती है जिसकी वजह से अब पाखी(Pakhi) अकेले ही स्टेज पर परफॉर्मेंस करेगी. और उसको अनुपमा(Anupama) मोटिवेट करते हुए नजर आएगी.

इसी के वजह से पाखी अकेले ही डांस करेगी लेकिन अकेले होने की वजह से उसका डांस सही नहीं हो पाएगा.इस प्रकार सीरियल (Anupamaa Spoilers Today episodes 337) में आगे देखने को मिलेगा की,

जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा गुस्सा होगी काव्या पर और यहां पर डांस परफॉर्मेंस में बेस्ट अवार्ड मिलने वाला है अनुपमा(Anupama) को लेकिन सेकंड तो पाखी ही आएगी.

RELATED| Kundali Bhagya Written Update Today Episode 1021: शर्लिन करेगी प्रीता को जलाकर मारने की कोशिश

वह भी अनुपमा की वजह से यानी कि दोनों मां बेटी को मिलने वाला है अवार्ड. और इसके बाद अनुपमा पाखी और बाकी के सभी लोग घर जाते हैं. यहां पर घर जाने के बाद पाखी काव्या पर काफी ज्यादा चिल्लाती है.

पाखी कहती है कि मैंने देखा आपने कितना अच्छा डांस किया. आप तो लास्ट मोमेंट पर डांस छोड़ कर भाग गई.
वहीं पर अनुपमा(Anupamaa) पाखी को समझाने की कोशिश करती है.

RELATED| KumKum Bhagya Written Update Today Episode 1903: गौरव फसायेगा प्रज्ञा को बहुत बुरी तरह से

की वह काव्या पर गुस्सा ना हो. तभी पाखी काव्या(Kavya) को कहती है कि आपने तो मुझे मां के खिलाफ कितना भड़काया लेकिन फिर भी मा आपको बचाना चाहती हैं. इस प्रकार सीरियल (Anupamaa Spoilers Today episodes 337) में आगे देखने को मिलेगा की,

जिसके बाद में पाखी(Pakhi) को अपनी गलतियों का एहसास हो जाता है. और उसे पता चल जाता है कि मां से बढ़कर कोई नहीं है इसलिए वह सभी घरवालों से और अनुपमा(Anupama) से भी माफी मांगती है.

और इधर काव्या(Kavya) को लगने लगता है, कि उसकी एक गलती की वजह से उसने पाखी को खो दिया वैसे आपको क्या लगता है काव्या पाखी को पाने के लिए कुछ करेगी हमे कमेंट करके जरूर बताएं.

इस प्रकार सीरियल (Anupamaa Spoilers Today episodes 337) में आगे देखने को मिलेगा मजेदार ट्विस्ट

RELATED| Udaariyaan written update  August 2021: गिप्पी ने पेश किया तेजो के सामने फ़तेह और जस्सू की काली करतूत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here