Anupamaa Spoilers Today episodes 336: काव्या की चाल उसी पर पलट जाएगी

Anupamaa Spoilers Today episodes 336 (9 August 2021): सीरियल अनुपमा के आगे का आने वाला एपिसोड काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होने वाला है. दरअसल, इस एपिसोड में हम लोग देखेंगे कि काव्या (Kavya) की पूरी बाजी पलटते हुए नजर आएगी।

जो काव्या पाखी(Pakhi) को अपनी जाल में फसाकर अनुपमा का दिल तोड़ने वाली थी, लेकिन अब उसी की इंसल्ट करते हुए नजर आएगी पाखी।

और अब यहां पर हम लोग देखेंगे कि अनुपमा(Anupama) का स्टेज पर फर्स्ट परफॉर्मेंस होता है, जोकि बहुत ही ज्यादा शानदार होता है.

RELATED|Kundali Bhagya Written Update Today Episode 1021: शर्लिन करेगी प्रीता को जलाकर मारने की कोशिश

Anupamaa Spoilers Today - sarkariflix
Anupamaa Spoilers 8 August 2021 full episode

यहां पर घर के सभी लोग अनुपमा(Anupama) को चियसप भी करते हैं। और यह सब कुछ काव्या और पाखी को बिल्कुल भी पसंद नहीं आता है.

अब यहां पर पाखी को अपनी गलतियों का एहसास होने लगा है. क्योंकि, जब वो काव्या(Kavya) को अपना मेकअप करने के लिए बार-बार रिक्वेस्ट करती है.

लेकिन काव्या उसके बातों पर ध्यान नहीं देती है और अपने आप में ही बिजी रहती है. और यहां पर हम लोग देखेंगे जब पाखी काव्या को अपना ड्रेस ठीक करने के लिए कहती है, तो काव्या साफ मना कर देती है.

RELATED| KumKum Bhagya Written Update Today Episode 1903: गौरव फसायेगा प्रज्ञा को बहुत बुरी तरह से

काव्या कहती है कि अब लास्ट मोमेंट पर कुछ भी नहीं हो सकता है और वह उस पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं देती है. इस प्रकार सीरियल (Anupamaa Spoilers Today episodes 336) में आगे देखने को मिलेगा की,

जिसकी वजह से अब पाखी को अनुपमा(Anupama) की कमी महसूस होने लगती है और अब यहां पर काव्या और पाखी दोनों डांस शो में बुरी तरह से हारने वाली हैं.

क्योंकि यहां पर काव्या(Kavya) डांस पर बिल्कुल भी फोकस नहीं करेगी उसका ध्यान केवल जॉब और इंटरव्यू पर होगा कि कहीं वह उस इंपॉर्टेंट कॉल को मिस ना कर दे.

RELATED| Udaariyaan written update 6 August 2021: गिप्पी ने पेश किया तेजो के सामने फ़तेह और जस्सू की काली करतूत

अब यहां पर काव्या की वजह से पाखी का डांस बेकार हो जाता है और सभी लोग उस पर हंसने लगते हैं. जिसकी वजह से पाखी काफी ज्यादा गुस्सा होती है काव्या पर.

अब हमें एक बहुत बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है. क्योंकि, अब यहां पर पाखी काव्या पर काफी ज्यादा चिल्लाने वाली है. और इसी की वजह से घर में बहुत बड़ा हंगामा होने वाला है

लेकिन यहां पर काव्या पाखी को बहाने बनाते हुए नजर आएगी वह कहेगी कि मेरा ध्यान अनुपमा की वजह से भटक गया.इस प्रकार सीरियल (Anupamaa Spoilers Today episodes 336) में आगे देखने को मिलेगा की,

लेकिन अब यहां पर पाखी काव्या पर काफी ज्यादा चिल्लाएगी और कहेगी कि मम्मी पर इल्जाम लगाना बंद करो. क्योंकि तुम्हारा ध्यान सुबह से ही डांस पर नहीं था और ना ही तुमने मेरे ऊपर ध्यान दिया।

RELATED| Barrister Babu 5 August 2021 Written update: बैजंती और अनिरुद्ध के बीच की गलतफहमी होगी दूर

ना ही मेरा मेकअप सही से किया वह तो मैडम ने आकर मेरी मदद की है. लेकिन यहां पर समर पाखी को बताएगा कि तुम्हारी चोटी ओटी मैडम ने नहीं बल्कि मम्मी ने बनाई।

जिसको सुनने के बाद पाखी के तो होश ही उड़ जाते हैं कि मैंने मम्मी को कितना परेशान किया लेकिन फिर भी मम्मी ने मेरी कितना मदद की है. इस प्रकार सीरियल (Anupamaa Spoilers Today episodes 336) में आगे देखने को मिलेगा की

और अब उसे अपनी गलतियों का एहसास हो जाता है जिसकी वजह से वह अपनी मम्मी अनुपमा(Anupama) से माफी मांगती है और काव्या को काफी ज्यादा सुनाती है.

और सभी घर वालों से और अनुपमा से भी वादा करती है, कि वह अब कभी भी उसे हर्ट नहीं करेगी। अब यह देखना होगा कि काव्या आगे क्या करने वाली है, हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

RELATED| Anupamaa Spoilers Today episodes 333: वनराज और काव्या का भयंकर झगड़ा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here