Anupamaa 11 September 2021 full episode 365, written updates: अनुज और अनुपमा के बीच रिलेशन की शुरुआत होगी बिजनेस से

Anupamaa 11 September 2021 full episode 365, written updates: अनुज(Anuj) और अनुपमा(Anupama) के बीच रिलेशन की शुरुआत होगी बिजनेस से, सीरियल अनुपमा(Anupanaa) के अपकमिंग एपिसोड में आने वाला है.

अब एक मजेदार ट्विस्ट जिसमें अनुज और अनुपमा के बीच का रिलेशन अब बिजनेस रिलेशन से शुरू होने वाला है. दरअसल अनुपमा अनुज के प्रोजेक्ट के लिए जो आईडिया देने वाली है, वह अनुज को काफी ज्यादा पसंद आएगा.

जिसकी वजह से वह अनुपमा को इस प्रोजेक्ट का लीड बनाएगा और वही वनराज और काव्या को असिस्टेंट यानी कि वनराज और काव्या दोनों अनुपमा के असिस्टेंट बन कर रह जाएंगे. इस प्रकार से सीरियल अनुपमा(Anupamaa 11 September 2021 full episode 365) के आगे के एपिसोड में हमे देखने को मिलेगा की,

Anupamaa 11 September 2021 full episode 365 - Sarkariflix
Anupamaa 11 September 2021 full episode 365

ऐसे में उन दोनों के पास यह ना करने का कोई ऑप्शन भी नहीं है इसलिए वह असिस्टेंट बनने के लिए तैयार हो जाएंगे. वही अनुज इन दोनों को अनुपमा का असिस्टेंट इसलिए बनाएगा क्योंकि अनुपमा को अभी सही से लैपटॉप और मार्केटिंग की भी बहुत ज्यादा जानकारी नहीं है.

लेकिन अनुपमा की यह जो नई सोच है प्रोजेक्ट को लेकर यह अनुज को काफी ज्यादा पसंद आई है इसलिए वह अनुपमा को इस प्रोजेक्ट का लीड बनाता है.

यानी कि अब इस प्रोजेक्ट में अनुपमा अनुज काव्या और वनराज चारों मिलकर काम करने वाले हैं वही किंजल भी अपना जॉब छोड़ देगी और इस प्रोजेक्ट में शामिल हो जाएगी.

वही यह सब कुछ काव्या को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा होगा वह मन ही मन सोच रही होगी कि गधे को भी बाप बनाना पड़ता है. इस प्रकार से सीरियल अनुपमा(Anupamaa 11 September 2021 full episode, 365) के आगे के एपिसोड में हमे देखने को मिलेगा की,

क्योंकि उसके पास इसके अलावा कोई ऑप्शन नहीं है यदि उसने अनुज को छोड़ दिया तो उसके पास और कोई जॉब भी नहीं है तो वही इस प्रोजेक्ट में बहुत बड़ी टीम बन जाएगी और यह टीम के लोग कोई और नहीं बल्कि सब अनुपमा के परिवार वाले ही होंगे.

RELATED|

Click Here for More

और अब यहां पर अनुपमा और अनुज के बीच की नज़दीकियां भी बढ़ने वाली है क्योंकि दोनों एक ही आफिस में एक ही प्रोजेक्ट पर काम कर रहे होंगे वे दोनों बार-बार एक दूसरे से टकराएंगे जो कि वनराज को बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगा.

वही अनुज अनुपमा को एक सुंदर सा ऑफिस भी गिफ्ट करने वाला है क्योंकि वह चाहता है कि जब तक यह प्रोजेक्ट खत्म ना हो तब तक वे दोनों एक साथ ही रहे और इस प्रोजेक्ट पर काम करें. इस प्रकार से सीरियल अनुपमा(Anupamaa 11 September 2021 full episode 365) के आगे के एपिसोड में हमे देखने को मिलेगा की,

इन्हीं सबके बीच अब अनुज और अनुपमा के बीच के नजदीकिया भी बढ़ने वाली हैं जिसकी वजह से वनराज को अब अपनी गलतियों का एहसास होगा कि वह किस तरह से अनुपमा को धोखा दिया था जिसकी वजह से अनुपमा को कितना ज्यादा बुरा लगा था.

क्योंकि अब तो अनुपमा और अनुज के बीच तलाक भी हो जाने की वजह से वनराज इतना ज्यादा बुरा लग रहा है तो उस टाइम अनुपमा को कितना बुरा लगा होगा जब वनराज ने उसको धोखा दिया.

लेकिन अब यह देखना होगा कि जहां एक तरफ अनुपमा बॉस तो वहीं दूसरी तरफ वनराज और काव्या असिस्टेंट क्या ऐसे में वनराज और काव्या दोनों अनुपमा का हेल्प करेंगे इसके बारे में आप लोगों की क्या राय है हमें कमेंट करके जरूर बताएं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here